दिनदहाड़े लठ के दम पर लाखों की लूट

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2015 - 11:28 PM (IST)

जींद : जींद शहर में पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल मंगलवार को एक बार फिर खुल गई। मंगलवार दोपहर शहर में रोहतक बाईपास रोड स्थित न्यू कृष्णा कालोनी में उज्जीवन नामक निजी कम्पनी के कलैक्शन ब्वाय लुदाना गांव के नरेश के साथ जो कुछ हुआ, वह बेहद हैरान कर देने वाला है। लुदाना गांव का नरेश उज्जीवन कम्पनी में कलैक्शन ब्वाय के तौर पर काम करता है। कम्पनी का कलैक्शन ब्वाय नरेश हर महीने के पहले मंगलवार को न्यू कृष्णा कालोनी और भगत सिंह कालोनी से कम्पनी के बचत कत्र्ताओं के घर जाकर मासिक किस्त का पैसा जमा करता है और बाद में उस पैसे को कम्पनी के मुख्यालय या बैंक में जमा करवाता है। 
 
मंगलवार को नरेश जैसे ही न्यू कृष्णा कालोनी से कम्पनी के बचत कत्र्ताओं से अढ़ाई लाख रुपए की कलैक्शन कर अपनी बाइक पर रेल लाइन के साथ से भगत सिंह कालोनी के लिए निकला तो रास्ते में एक बाइक पर सवार 3 युवकों ने नरेश का रास्ता रोका और उस पर लठ से वार कर बाइक से गिरा दिया। इसके बाद नरेश से लुटेरों ने अढ़ाई लाख रुपए की नकदी लूटी और नरेश के हाथ-पांव बांधकर लुटेरे उसे रेल लाइन के साथ के गड्ढों में फैंक कर अपनी बाइक से फरार हो गए। 
 
 
जींद में यह पहला मौका है जब लाखों रुपए की लूट की वारदात को लुटेरों ने केवल लठ के बल पर अंजाम दे डाला। लुटेरों के पास पिस्तौल या चाकू जैसे हथियार होने की बात प्रारंभिक जांच में सामने नहीं आई है। प्रारंभिक जांच में केवल यह बात सामने आई है कि लुटेरों के पास लठ था। लुटेरों ने नरेश पर लठ से वार कर उसे चित किया और उसके बाद नरेश से नकदी लूट कर नरेश के हाथ-पांव बांधे और उसे रेल लाइन के साथ के गड्ढों में फैंक दिया। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News