PM मोदी जल्द करेंगे झारखंड का दौरा, कई राजनीतिक कार्यक्रमों में लेंगे भाग

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 04:28 AM (IST)

रांचीः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 15 सितंबर को झारखंड के दौरे पर आएंगे। असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने सोमवार को यह जानकारी दी। झारखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव सह-प्रभारी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री जमशेदपुर आएंगे और इस्पात नगरी में सरकारी के साथ-साथ राजनीतिक कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे। 

शर्मा ने पार्टी की चुनाव समिति की पहली बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत के दौरान यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, ‘‘ हमने उम्मीदवार चयन प्रक्रिया की अवधि बढ़ा दी है।'' शर्मा ने कहा कि बैठक में प्रस्तावित परिवर्तन संकल्प यात्रा की रूपरेखा को भी आकार दिया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली चुनावी सभा जमशेदपुर में होगी जहां से वे विधानसभा चुनाव को लेकर जनता को संबोधित करेंगे। 

करीब एक घंटे तक चली इस बैठक में एनडीए की मजबूती और सहयोगी दलों के द्वारा सीटों की हो रही मांग पर भी चर्चा हुई। बैठक के बाद असम सीएम हिमंता ने कहा कि प्रधानमंत्री का सरकारी कार्यक्रम भी 15 सितंबर को है और राजनीतिक कार्यक्रम भी होगा जिसको अंतिम रुप दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों के सिलेक्शन करने का जो प्रक्रिया है इसको थोड़ा सा हमने आगे बढ़ा दिया है। चुनाव कमेटी की पहली बैठक आज समाप्त हुआ है दूसरा परिवर्तन संकल्प यात्रा का एक खाका बनाया गया है। जिसे एक दो दिनों अमलीजामा दिया जायेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News