यूथ कांग्रेस ने टोल प्लाजा बनाने पर फूंका नितिन गडकरी का पुतला

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2019 - 02:16 PM (IST)

हीरानगर(गोपाल): यूथ कांग्रेस के सदस्यों ने जिला अध्यक्ष रोमी शर्मा के नेतृत्व में केन्द्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का पुतला फूंककर सरोर में बनाए टोल प्लाजा तथा नए मोटर व्हीकर एक्ट के खिलाफ रोष जताया। इस दौरान यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदय भानू चिब विशेष रुप से मौजूद रहे।

उदय भानू ने कहा कि कुछ दिन पूर्व केन्द्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गड़करी ने नया मोटर व्हीकल एख्य लाकर देश की जनता को गिफ्ट दिया था जिसमें पढे-लिखे बेरोजगार युवा जो ऑटो या टैक्सी खरीदेंगे तो उसकी कीमत का 9 प्रतिशत पैसा वाहन की रजिस्ट्रेशन पर लगेगा। चिव ने कहा कि देश के कई राज्यों ने इस एक्ट का विरोध भी किया। दूसरी तरफ राज्य की जनता को नए टोल प्लाजा का गिफ्ट भी जम्मू की जनत को दे दिया। वहीं, रोमी शर्मी ने कहा कि संसदीय चुनावों में भाजपा को सबसे ज्यादा वोट जम्मू, कठुआ तथा साम्बा मजिला से मिले ते। इन तीनों जिलों के लोगों को भाजपा ने नए टोल प्लाजा के रुप में गिफ्ट दिया है।

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि पहले जब टोल प्लाजा का काम शुरु हुआ था तो भाजपा नेताओं ने सड़कों पर उतर कर टोल प्लाजानहीं खुल ने दिया था लेकिन अब भाजपा के न तो नेता बाहर निकले औऱ न ही कार्यकर्ता बाहर निकले। इस मौके पर सीनियर कांग्रेस नेता बलवीस सिंह, दलबीर सिंह, राहुल नगला, मुकेश कुमार, मुनीश शर्मा, कठुआ अध्यक्ष गगन दीप, पंच राम लाल, पंच सोम राज, अजय सिंह, साहिल सिंह, दीपक सिंह, कौरव वर्मा, राहुल, सुनील शर्मा आदि शामिल हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News