महिला से मारपीट व गाली गलौच, दुकानदारों ने शहीदी चौक पर किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2019 - 01:56 PM (IST)

कठुआ(गुप्रीत): शहीदी चौक में एक दुकान के भीतर घुसकर महिलाओं और दुकान के कर्मियों के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने एडवोकेट नवीन चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस थाना में सुशीला सर्राफ की शिकायत पर एफ.आई.आर. नंबर 332/2019, सी.आर.पी.सी. की धारा-354 और 323 के तहत नामजद किया है।

PunjabKesari

दरअसल शहीदी चौक में एक दुकान को लेकर एडवोकेट नवीन चौधरी का दुकानदार के साथ कुछ विवाद चल रहा है। महिला दुकानदार का आरोप है कि नवीन चौधरी ने सोमवार उसकी दुकान में न केवल घुसकर गाली –गलौच किया, बल्कि दुकान के कर्मियों और उनकी बेटी के साथ मारपीट की। उसकी बेटी के सिर पर लोहे की राड से वार किए। वहीं, इस घटना से स्थानीय आप-पास के दुकानदारों में रोष उत्पन्न हो गया और उन्होंने नवीन चौधरी के साथ भी रोष स्वरुप मारपीट की, बाद में किसी तरह से पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नवीन चौधरी को लोगों ने छुड़ाया व पुलिस गाड़ी से उसे थाना ले जाया गया।

PunjabKesari

महिला शिकायतकर्ता ने कहा कि वह पिछले 30 सालों से भी ज्यादा समय से यह किराए की दुकान चला रही है जबकि नवीन चौधरी जबरन उसे खाली करवाना चाहता है। गत दिनों भी सी.सी.टी.वी. फुटेज में साफ आया है कि उसने दुकान के ताले तोड़ने का प्रयास किया। इसकी शिकायत पुलिस में की गई, परंतु हैरानगी है कि पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। वही, बाद में डी.एस.पी. माजिद महबूब और थाना प्रभारी इंस्पैक्टर संजीब चिब ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत करवाते हुए मार्ग से हटाया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News