श्रीनगर से जम्मू जाने वाला मार्ग आज भी खुला रहा, दूसरी ओर से आने वाले वाहनों पर लगी रोक

2020-01-18T17:49:19.683

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर से जम्मू जाने वाले एकतरफा मार्ग को यातायात के लिए शनिवार को लगातार दूसरे दिन खोले रखा गया। कश्मीर घाटी से पूरे देश को जोड़ने वाले इस राजमार्ग पर दूसरी तरफ से आने वाले वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। निचले मुंडा और शैतान नाले के बीच में पिछले दो हफ्ते से फंसे 3000 से ज्यादा भारी वाहनों को शुक्रवार रात जम्मू जाने की अनुमति दे दी गई।

PunjabKesari

एक यातायात पुलिस कर्मी ने बताया कि यातायात के प्रभावित होने और दुर्घटनाओं से बचने के लिए अगले आदेश तक श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर केवल एकतरफा यातायात ही बहाल रहेंगे। उन्होंने कहा कि लगातार दूसरे दिन यहां से जम्मू के लिए एकतरफा यातायात जारी रहेगा और दूसरी ओर से किसी भी वाहन को आने की अनुमति नहीं होगी। 

PunjabKesari

हल्के वाहनों को दोपहर बाद एक बजे से पहले कश्मीर के मुख्य द्वार काजीगुंड को पार करना होगा। जवाहर टनल से बनिहाल तक हालांकि फिसलन होने के कारण जम्मू जाने वाले वाहन मौसम में कुछ सुधार होने पर नौ बजे के बाद ही जा सकेंगे। वाहन चालकों को किसी दुर्घटना से बचने के लिए धीरे चलने को कहा गया है। उन्होंने कहा कि अपराह्न एक बजे के बाद ही भारी वाहनों को जम्मू की ओर भेजा जाएगा। 


Author

rajesh kumar

Related News