सब्जी विक्रेता ने पुलिस कर्मी पर लगाया पैसे मांगने का आरोप, महिला से हाथापाई

punjabkesari.in Wednesday, Aug 02, 2017 - 12:22 PM (IST)

ऊधमपुर: धार रोड स्थित वीनस चौक पर ऑटो ट्रॉली में सब्जी बेच रहे विक्रेता का पुलिस कर्मियों के साथ विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत हाथापाई तक पहुंच गई, जिसके बाद रेहड़ी वालों, दुकानदारों और स्थानीय लोगों ने धार रोड जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

 

मंगलवार दोपहर को पुलिस कर्मियों का धार रोड पर सड़क किनारे ऑटो ट्राली लगा कर सब्जी बेच रहे गोपाल शर्मा के साथ किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि हाथापाई शुरू हो गई। इतने में गोपाल की मां भी मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने उससे भी हाथापाई शुरू कर दी। गोपाल के कपड़े तक फाड़ दिए गए। महिला के साथ हाथापाई करते देख सभी रेहड़ी वाले, स्थानीय लोग एवं दुकानदार धार रोड पर धरना देने लगे और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धार रोड पर यातायात जाम कर दिया। 

 

पीड़ित गोपाल शर्मा ने कहा कि 2 पुलिस कर्मी उसकी ट्रॉली के पास आए और लाइसैंस दिखाने को कहा, जिस पर उसने जवाब दिया कि वह सड़क किनारे पर वाहन ट्रॉली लगा कर सब्जी बेच रहा है, जिसके लिए लाइसैंस की क्या जरूरत है। गोपाल का आरोप था कि पुलिस कर्मी ने उससे पैसे की मांग की, जिस पर उसने कहा कि वह दिन में इतने पैसे नहीं कमाता कि अपना सही ढंग से गुजारा कर सके तो उन्हें पैसे कहां से देगा? उसका आरोप था कि इसके बाद पुलिस कर्मी ने उसे गाली दी और पीटना शुरू कर दिया। उसकी मां ने बीच में हस्तक्षेप किया तो पुलिस कर्मियों ने उन्हें भी नहीं बक्शा।

 

महिला से मारपीट करते देख गुस्साए स्थानीय व्यापारियों एवं लोगों ने धार रोड जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी संजीव गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने प्रदर्शनकारियों को मामले की जांच करने और जो कोई भी आरोपी पाया जाएग, उसके खिलाफ उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद प्रदर्शनकारी शांत हुए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News