J&K: बारामूला में दो आतंकवादी गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 06:04 PM (IST)

श्रीनगर: कश्मीर के बारामुला में पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा के दो सक्रिय कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया और उनके पास से हथियार और गोला बारूद बरामद किये गये हैं। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार बारामूला में दो सक्रिय कार्यकर्ताओं की मौजूदगी की जानकारी मिली जिसके बाद पुलिस, सेना और केन्द्रीय अर्द्धसैनिक बल ने एक संयुक्त अभियान शुरू किया। 

PunjabKesari
छापेमारी के दौरान सुरक्षा बलों ने दो सक्रिय कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया। उनकी पहचान शौकत अहमद मीर और शौकत अहमद याटू के रूप में हुई है। दोनों लश्कर के सक्रिय आतंकवादियों को जरूरी सामान मुहैया करा रहे थे। दोनों नेे पूछताछ के दौरान हथियारों को रखे जाने के बारे में जानकारी दी जिसके बाद टीम ने इलाके का दौरा कर एक पिस्तौैल, एक हैंड ग्रेनेड और एक एके -47 बरामद किया।

PunjabKesari

गिरफ्तार हुए दोनों युवकों ने पांच युवाओं को हथियार प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए वैध वीजा पर पाकिस्तान की यात्रा करने में मदद करने की बात कबूल की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।गौरतलब है कि इससे पहले 23 मार्च को सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में लश्कर-ए-तैयबा के ‘शैडो' संगठन के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ करके छह संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार कर बड़ी मात्रा में हथियार एवं गोली बारूद भी बरामद किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News