बार एसोसिएशन ने सेशन जज विजय को 18वीं बरसी पर श्रद्घांजलि दी, आतंकी हमले में हुए थे शहीद

2019-12-06T16:49:27.463

पुंछ: आतंकी हमले में शहीद सेशन जज विजय फूल की 18वीं बरसी बड़ी श्रद्धा एवं सम्मान के साथ मनाई गई। जिसमें बड़ी संख्या में वकीलों, जजों और जिला प्रशासन एंव पुलिस के अधिकारियों और शहीद के परिजनों ने भाग लिया। इस दौरान जज की प्रतिमा पर फूल मालाएं अर्पित कर भावहीनी श्रद्घांजलि देने के बाद उनके योगदान को याद किया गया। बता दें कि साल 2001 में आतंकी हमले में उनकी मौत हो गई थी।

PunjabKesari

दरअसल, नगरपालिका एवं बार एसोसिएशन की तरफ से देहरागली में शहीद जज की 18वी बरसी पर श्रद्घांजलि समारोह का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता एसोसिएशन के प्रधान एडवोकेट मोहम्मद जमान और एडवोेकेट संजय रैना ने की। इस दौरान शहीद की याद में 2 मिनट का मौन भी रखा गया। एडवोकेट संजय रैना ने कहा कि पुंछ में जन्में विजय फूल छोटी उम्र में राजोरी पुंछ पीरपांचाल क्षेत्र के पहले सीधे सेशन जज बने थे। आज के ही दिन जब वह राजोरी में प्रिंसीपल एवं सेशन जज थे तो वहां से अपने घर लौटते वक्त आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया, जिसमें उनकी मौत हो गई थी।

PunjabKesari

उनकी याद में हर साल नगरपालिका और बार एसोसिएशन की तरफ से यहां उन्हें श्रदांजली दी जाती है। उनका कहना हैकि विजय फूल का आतंकी हमले में शहीद होना न सिर्फ पुंछ, पीर पांचाल बल्कि पूरे देश के लिए नुकसान हुआ है। अगर आज विजय फूल जिंदा होते तो वह सुप्रिम कोर्ट के जज होते। वहीं जिला विकास आयुक्त राहुल यादव, प्रिंसीपल सेशन जज मदन लाल, नगरपालिका चेयरमैन सुनील शर्मा ने शहीद विजय फूल को श्रदांजली देते हुए उनके कदमों पर चलने का आहवान किया।


Author

rajesh kumar

Related News