चोरों ने तोड़े कई दुकानों के ताले, सी.सी.टी.वी. कैमरे भी ले गए साथ

Sunday, Dec 22, 2019 - 03:28 PM (IST)

किश्तवाड़(अजय): किश्तवाड़ में बीती रात हुई तेज बारिश के बीच चोरों ने भी नगर के अंदर कई दुकानों के ताले तोड़ कर क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर ही कई सवाल खड़े कर दिए। सूचनाओं के अनुसार आज सुबह जब दुकानदार अपनी दुकानें खोलने पहुंचे तो उन्होंने अपने शटरों के ताले टूटे पाए और अंदर रखे दस्तावेज आदि बिखरे पड़े थे। हालांकि हैरानगी की बात है कि दुकानों में रखा सामान सुरक्षित था।

शहीदी मार्ग पर स्थित गुप्ता अटैची हाऊस के मालिक वेद प्रकाश गुप्ता ने बताया कि आज सुबह जब दुकान खोलने पहुंचे तो उनके शटर के दोनों ताले टूटे पड़े थे लेकिन चोर सैंटर लाक नहीं खोल पाए थे। जिसके चलते वे अंदर भी नहीं पहुंच पाए थे। वहीं गुडहाली की अगू मार्कीट स्थित प्लैनेट फैशंस की दुकान के मालिक इश्तियाक अहमद ने बताया कि उनकी दुकान का ताला तोडऩे के बाद शीशे को तोड़ा गया था। अंदर पैसे रखने वाले खाने सहित अन्य कागजों के साथ छेडख़ानी की गई थी। इसके अलावा चोर दुकान के भीतर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे भी अपने साथ ले गए।   

बीती रात हुई इन सभी वारदातों को लेकर पुलिस थाना किश्तवाड़ में शिकायत दर्ज करवा दी गई है लेकिन जिस प्रकार से एक बार फिर कड़ी सुरक्षा के बावजूद समाज विरोधी तत्व सक्रिय होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, उससे कई सवाल खड़े हो गए हैं।

rajesh kumar

Advertising