इस्तीफा देने वाले मंत्री बोले- जब तक CBI जांच नहीं होती जारी रहेगी जंग

punjabkesari.in Tuesday, May 01, 2018 - 10:48 AM (IST)

कठुआ : रसाना के हत्याकांड मामले को लेकर पूर्व वन मंत्री लाल सिंह ने इस्तीफे के बाद सी.बी.आई. जांच की मांग को लेकर अपनी जंग को जारी रखा हुआ है। सोमवार को कालीबड़ी से लेकर पूरे शहर में एक बाइक रैली का आयोजन किया गया, जिसमें सैंकड़ों की तादाद में लाल सिंह के समर्थकों ने भाग लेकर सी.बी.आई. जांच की मांग की वकालत की।

सरकार आखिर सी.बी.आई. जांच से भाग क्यों रही है?
लाल सिंह ने कहा कि बार काऊंसिल ऑफ इंडिया ने भी मामले की जांच सी.बी.आई. से करवाने की वकालत की है। यही नहीं, गली-नुक्कड़ के साथ-साथ पी.एम.ओ. के रिपोर्ट कार्ड में भी 97 प्रतिशत लोगों ने इसकी मांग मुखर की है, लेकिन सरकार आखिर सी.बी.आई. जांच से भाग क्यों रही है? उन्होंने कहा कि इन्होंने डोगरों के मान-सम्मान को ठेस पहुंचाने और आपसी भाईचारे को तोडऩे का काम किया है।

कठुआ के मामले में CBI  जांच करवाकर ही दम लेंगे
उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी के प्रदेश प्रधान सत शर्मा के कहने पर वह और चंद्र प्रकाश गंगा कूटा में लोगों को समझाने गए थे। उनके साथ हीरानगर और कठुआ के विधायक भी थे। बाद में उन्होंने इस्तीफा ले लिया। उन्होंने कहा कि वह अपने साथ हुए अन्याय की बात नहीं कर रहे, वह बस लोगों को इंसाफ दिलाना चाहते हैं। वह चाहते हैं कि बच्ची के हत्यारों को सजा मिले। पूर्व सरकार के कार्यकाल में भी कश्मीर के कई मामलों में सी.बी.आई. जांच हुई है, ऐसे में अब कठुआ के मामले में वह भी सी.बी.आई. जांच करवाकर ही दम लेंगे। कैबिनेट में फेरबदल संबंधी पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, फिलहाल उनका मकसद बच्ची के हत्यारों को सजा दिलाना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News