त्राल में आतंकियों ने ट्रक को किया आग के हवाले, सेना ने शुरू किया सर्च अभियान

punjabkesari.in Sunday, Nov 17, 2019 - 06:21 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर ट्रक को निशाना बनाया है। आतंकियों ने त्राल के अमीराबाद गांव में कल देर रात एक ट्रक को आग के हवाले कर दिया। आग लगाने के बाद आतंकी वहां से भागने में सफल रहे। हमले का जानकारी मिलने के बाद सेना व पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च अभियान शुरु कर दिया है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि इससे पहले 14 नवंबर को त्राल बस स्टैंड पर आतंकियों ने एक कपड़ा व्यापारी को गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह घटना दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब हुई थी। दुकानदार की पहचान मेहराजुद्दीन के रुप में हुई थी। आतंकियों ने दुकानदारों को दुकानें न खोलने की चेतावनी भी दी थी।

PunjabKesari

जम्मू-कश्मीर से 5 अगस्त को अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही पूरे प्रदेश में पांबदियां लगाए जाने के बाद से ही घाटी में व्यापारिक गतिविधियां ठप्प थी। हालात सुधरने के साथ-साथ स्थानीय दुकानें भी खुलने लगीं। धीरे-धीरे पुलवामा व अनंतनाग के बाजार लगभग खुलने लग पड़े। लोगों ने भी बिना खौफ के घर से बाहर निकलना शुरु कर दिया था। लेकिन आतंकी संगठन इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देकर लोगों के बीच खौफ का माहौल पैदा करने चाहते है तभी इस प्रकार की घटनाओं को बार-बार अंजाम दिया जा रहा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News