सोपोर में आतंकियों ने सेब की पेटियो में लगाई आग, सर्च अभियान जारी

Friday, Oct 18, 2019 - 12:55 PM (IST)

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकियों ने शुक्रवार सुबह सेब की पेटियों में आग दी। हालांकि इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नही है। वहीं सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबल और पुलिस मौके पहुंचे लेकिन आतंकी वहां से भागने में कामयाब हो चुके थे। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च अभियान तेज कर दिया है। घाटी में व्यापार को ठप्प करने के तहत यह साजिशें की जा रही हैं।



गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को आतंकियों ने पंजाब के एक सेब व्यापारी और काकापोरा इलाके के नकोमा गांव में ईंट भट्टे का काम करने वाले छत्तीसगढ के मजदूर की हत्या की थी। वही इससे पहले सोमवार को राजस्थान के ट्रक ड्राइवर शरीफ खान को गोली मारकर हत्या कर दी थी। आतंकी दहशत फैलाने के लिए इस तरही की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।



पिछले सप्ताह शनिवार को श्रीनगर के हरि सिंह हाई स्ट्रीट इलाके में ग्रेनेड हमला किया था, जिसमें एक महिला समेत सात लोग घायल हुए थे। वही डीसी ऑफिस के बाहर भी आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका था जिसमें 14 लोग जख्मी हुए थे। अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को हटाने के बाद से ही पाक बौखलाया हुआ है और इन वारदतों को अंजाम देकर घाटी का माहौल बिगाड़ने में लगा हुआ है।

rajesh kumar

Advertising