सोपोर में आतंकियों ने सेब की पेटियो में लगाई आग, सर्च अभियान जारी

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 12:55 PM (IST)

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकियों ने शुक्रवार सुबह सेब की पेटियों में आग दी। हालांकि इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नही है। वहीं सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबल और पुलिस मौके पहुंचे लेकिन आतंकी वहां से भागने में कामयाब हो चुके थे। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च अभियान तेज कर दिया है। घाटी में व्यापार को ठप्प करने के तहत यह साजिशें की जा रही हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को आतंकियों ने पंजाब के एक सेब व्यापारी और काकापोरा इलाके के नकोमा गांव में ईंट भट्टे का काम करने वाले छत्तीसगढ के मजदूर की हत्या की थी। वही इससे पहले सोमवार को राजस्थान के ट्रक ड्राइवर शरीफ खान को गोली मारकर हत्या कर दी थी। आतंकी दहशत फैलाने के लिए इस तरही की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

PunjabKesari

पिछले सप्ताह शनिवार को श्रीनगर के हरि सिंह हाई स्ट्रीट इलाके में ग्रेनेड हमला किया था, जिसमें एक महिला समेत सात लोग घायल हुए थे। वही डीसी ऑफिस के बाहर भी आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका था जिसमें 14 लोग जख्मी हुए थे। अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को हटाने के बाद से ही पाक बौखलाया हुआ है और इन वारदतों को अंजाम देकर घाटी का माहौल बिगाड़ने में लगा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News