आतंकियों ने पुलिस कर्मियों को दी इस्तीफा देने की धमकी, सी.आर.पी.एफ. पर किया हमला

Monday, Apr 17, 2017 - 02:16 PM (IST)

श्रीनगर (मजीद): कश्मीर घाटी में पिछले कुछ समय से आतंकियों द्वारा पुलिस कर्मियों और राजनीतिक कार्यकर्ताओं को निशाना बनाने की घटनाओंं में वृद्धि हो रही है। सूत्रों ने कहा कि दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में गत देर रात आतंकी 2 पुलिस कर्मियों के घरों में घुस गए और तोड़-फोड़ की। यही नहीं, आतंकियों ने मस्जिदों के जरिए सभी पुलिस कर्मियों को सामूहिक रूप से इस्तीफा देने की धमकी भी दी। जिले के हाजीपुरा गांव में गत देर रात आतंकी पुलिस कांस्टेबल के घर में घुस आए और उसको पीटने के अलावा घर में तोड़-फोड़ की। आतंकियोंं ने पुलिस कर्मी को कहा कि वह स्थानीय मस्जिद के लाऊडस्पीकर से नौकरी से इस्तीफा देने के फैसला की घोषणा करे। 

 

पुलिसकर्मी के घर में की तोड़फोड़
इस दौरान एक अन्य घटना जिले के मेलडूरा गांव में घटी, जहां आतंकी एक अन्य पुलिस कर्मी के घर में घुस गए और तोड़-फोड़ की। हालांकि, घटना के समय पुलिस कर्मी घर में मौजूद नहीं था। उसके पारिवारिक सदस्यों से कहा गया कि वे उसको यह संदेश दें कि वह नौकरी छोड़ दे। 

 


सी.आर.पी.एफ. पार्टी पर पैट्रोल बम से हमला
श्रीनगर के रैनावाड़ी इलाके में अज्ञात लोगों ने सी.आर.पी.एफ. की पार्टी पर पैट्रोल बम फैंक कर हमला कर दिया। हालांकि, घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि विस्फोट से वाहन को नुक्सान पहुंचा है। इस बीच घटना के तुरन्त बाद पुलिस और सी.आर.पी.एफ. जवानों ने इलाके को घेर लिया और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

Advertising