किश्तवाड़ जिले में बढ़ रहे आतंकवाद के मामले, भाजपा ने जांच कराने की मांग की

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 07:34 PM (IST)

जम्मू: भाजपा ने बुधवार को जम्मू कश्मीर के सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील किश्तवाड़ जिले में आतंकवाद के बढ़ते मामलों की पूरी जांच कराने का आह्वान किया। इस जिले को एक दशक पहले आतंकवाद मुक्त घोषित किया गया था। वहीं जिले में आतंकवाद संबंधी मामलों की छानबीन का जिम्मा गृह मंत्रालय द्वारा राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंपा गया है।
 
PunjabKesari

पिछले एक साल में जिले में भाजपा के एक वरिष्ठ नेता और आरएसएस के पदाधिकारी सहित चार लोगों की हत्याएं हुईं और हथियार छीनने की दो घटनाएं सामने आई। जम्मू कश्मीर भाजपा के प्रवक्ता ब्रिगेडियर अनिल गुप्ता ने यहां संवाददाताओं से कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने करीब एक दशक पहले आतंकवाद मुक्त घोषित इस इलाके (किश्तवाड़) में आतंकवाद के फिर से सिर उठाने की साजिश की पूरी जांच की मांग की है।

PunjabKesari

जिले में आतंकवाद संबंधी मामलों की छानबीन का जिम्मा गृह मंत्रालय द्वारा राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंपे जाने के फैसले की सराहना करते हुए ब्रिगेडियर गुप्ता ने कहा कि नेटवर्क का भंडाफोड़ करने और कुछ संदिग्ध लोगों की गिरफ्तारी किया जाना प्रशंसनीय है। भाजपा ने कहा कि साजिश की जड़ें बहुत गहरी हैं और इसका नापाक इरादा अल्पसंख्यकों के बीच खौफ पैदा कर उन्हें फिर से पलायन के लिए मजबूर करना है । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News