पुंछ में टाटा सूमो गहरी खाई में गिरी, 2 की मौत, हादसे में 6 घायल

Wednesday, Oct 16, 2019 - 06:02 PM (IST)

पुंछ: कल देर रात्री जिले की मंडी तहसील के लोरन क्षेत्र से मंडी तहसील मुख्यालय की तरफ आ रही एक टाटा सूमों दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गाड़ी चालक के नियंत्रण से बाहर हो कर करीब 300 मीटर गहरे नाले में जा गिरी। जिससे उसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक सहित छह लोग घायल हो गए।



घटना के बाद पांच घायलों को राजा सुखदेव सिंह जिला अस्पताल लाया गया। जहां से तीन घायलों की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जी एम सी रैफर कर दिया गया। इस सड़क हादसे में मरने वालों की पहचान 30वर्षिय फारूक अहमद पुत्र मोहम्मद अफजल निवासी लोरन और 40 वर्षिय सज्जाद अहमद पुत्र मोहम्मद शफी लोअलबेला मंडी के रूप में हुई है। 



प्राप्त जानकारी के अनुसार कल देर रात्री करीब साढ़े आठ बजे जिले के लोरन क्षेत्र से मंडी तहसील मुख्यालय की तरफ आ रही टाटा सूमो नम्बर जे के 12 1935 बीच रास्ते में बराछड़ गांव के पास चालक के नियंत्रण से बाहर हो कर करीब 300 मीटर नीचे नाले में जा गिरी। जिससे उसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।



हादसे का पता चलते ही पुलिस और आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को दुर्घटनास्थल से निकाल कर पहले मंडी और बाद में राजा सुखदेव सिंह जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से तीन घायलों को जी एम सी भेज दिया गया। 

 

rajesh kumar

Advertising