हड़ताल खत्म, ए.डी.डी.सी. से बातचीत के बाद काम पर लौटे सफाई कर्मचारी

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 03:15 PM (IST)

उधमपुर(दीपक): सफाई कर्मचारियों द्वारा की जा रही काम छोड़ हड़ताल शुक्रवार को अतिरिक्त जिलाधीश ऊधमपुर अशोक कुमार व नगर परिषद अधिकारियों के साथ बातचीत के उपरांत समापत हो गई, जिससे शहरवासियों ने राहत की सांस ली है।

PunjabKesari

इस अबसर पर सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान काका हुसैन ने बताया कि उनक् द्घारा उठाई गई मांगों पर ए.डी.डी.सी. ने आश्वासन दिया है कि उनकी मांगों पर जल्द विचार किया जाएगा तथा वे आने वालो पर्वों को देखते हुए अपनी हड़ताल समाप्त कर दें। वही, उन्होंने विभाग के अधिकारियों को 15 दिन का समय देते हुए अपनी हड़ताल को स्थगित कर दिया है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर फिर भी उनकी मांगो को पूरा नहीं किया तो उन्हें मजबूर होकर इससे कड़ा कदम उठाना पडेंगा, जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन व नगर परिषद विभाग की होगी। 

PunjabKesari

वहीं, दूसरी ओर सफाई कर्मियों की हड़ताल समाप्त होने पर शहरवासियों ने राहत की सांस ली है, क्योंकि हर चौक-चौराहे पर कूड़े के ढेर बढ़ते ही जा रहे थे जिससे लोगों को आने-जाने में काफी मुश्किलें हो रही थी। हड़ताल समाप्त होने के बाद सफाई कर्मी काम पर लौट आए हैं तथा उन्होंने कूड़ा उठाने की प्रक्रिया को शुर कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News