तैराकी में छाया जम्मू, बना ओवरऑल चैम्पियन

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 02:37 PM (IST)

जम्मू(कमल): युवा सेवा एवं खेल विभाग जिला जम्मू की ओर से वीरवार को अंतर जिला संभाग स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता में जिला जम्मू के तैराकों ने शानदार प्रदर्शन कर अपना वर्चस्व कायम किया व ओवरऑल ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।

जोधामल पब्लिक स्कूल छन्नी हिम्मत के स्वीमिंग पूल में तैराकी कॉम्पीटिशन का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता मे जिला जम्मू, जिला साम्बा और जिला कठुआ की टीमों ने हिस्सा लिया। डायरेक्टर जनरल यूथ सविर्सिज एंड स्पोर्ट्स जे.एंड के.श्रीनगर डा. सलीम-उर-रहमान के दिशा निर्देशों यूथ सर्विस एंड स्पोर्ट्स जम्मू तथा स्पोर्ट्स आफिसर सुखदेव राज की निगरानी में अंडर-14, अंडर-17 और अंडर-19 वर्ग के तैराकी मुकाबले करवाए गए।

अंडर-19 लड़कों के वर्ग में जम्मू का धैर्य रहा अब्बल
जोधामल स्कूल के तरणताल मेंआयोजित लड़कों के अंडर-19 वर्ग के मुकाबले मे जम्मू जिले के तैराक धैर्य ने पहला स्थान हासिल किया, जबकि जिला जम्मू के ही अकुल दूसरे नम्बर पर रहे। साम्बा जिले के आकाश ने तीसरा स्थान हासिल किया। बैक्स्ट्रोक वर्ग के मुकाबले में जम्मू के आयुश ने पहला, कठुआ के मणिक ने दूसरा और साम्बा के निखिल ने तीसरा स्थान पाया।

अंडर-17 में जम्मू के मुजतबा ने बाजी मारी
लड़कों के अंडर-17 वर्ग के बैकस्ट्रोक वर्ग के मकाबले में जम्मू के मजतबा-उल न पहला स्थान हासिल किया, जबकि जम्मू के संयम दूसरी पोजीशन पर रहे। इस वर्ग में तीसरे स्थान पर कठुआ के निखिल सिंह ने कब्जा जमाया। ब्रैसटस्ट्रोक वर्ग के मुकाबले में जम्मू के शिवम ने पहला और जम्मू के लक्ष्य ने दूसरा स्थान हासिल किया।

अंडर-14 वर्ग के फ्री स्टाइल में जयवर्धन प्रथम
लड़कों के अंडर-14 के फ्री स्टाइल वर्ग के मुकाबले में जम्मू जिले के जयवर्धन ने पहला स्थान हासिल किया, जबकि जिला जम्मू के प्रियांश ने दूसरा औऱ साम्बा जिले केअरूण तीसरे नम्बर पर रहे। सभी मैचों के आफिशिएट युवा सेवा एवं खेल विभाग जम्मू के एक्सपर्ट पैनल के अधिकारी थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News