सुरक्षा वाहन और बस की टक्कर में (SSB) जवान की मौत, 2 घायल

Tuesday, Oct 15, 2019 - 02:50 PM (IST)

कठुआ(महाजन): जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में सोमवार को जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर शीर्ष पुलिस अधिकारी का सुरक्षा वाहन एक बस से टकरा गया, जिसमें एक एस.एस.बी. जवान की मौत हो गई और 2 अन्य सुरक्षा कर्मी घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए कठुआ के जीएमसी अस्पताल में भती करवाया गया है।

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल हैलीकाप्टर से कठुआ आ रहे थे। उनकी सुरक्षा के लिए कुछ अधिकारी भी सरकारी वाहनों से कठुआ आ रहे जिनके साथ सुरक्षा वाहन भी थे। इस दौरान यह दुर्घटना हो गई। इस दुर्घटना में मृतक की पहचान दीनदयाल पुत्र पंच राम निवासी छत्तीसगढ़ के रुप में हुई है जबकि घायलों की पहचान ड्राइवर तरसेम सिंह (52) पुत्र रत्न सिंह निवासी बिश्नाह और अनुज (25) पुत्र राम नरेश निवासी शिव कोरिया (उत्तर प्रदेश) के रुप में  हुई है।



पुलिस के अनुसार इस दुर्घटना में संलिप्त बस(नं-पी.बी. 07 बी.क्यू. 0826) को जब्त कर लिया गया है और उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया है जिसकी पहचान रंजोत सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी गुरदासपुर (पंजाब) के रुप में हुई है। इन घायलों का हाल जानने के लिए डी.आई.जी.एस.एस.बी. (सीमा सुरक्षाबल) कठुआ के जिला अस्पताल आए और इन दोनों ही घायलों का हालचाल पूछा और उन्हें ढांढस बंधाया।

rajesh kumar

Advertising