सरोर टोल प्लाजा के विरोध में पब्लिक राइट्स फाउंडेशन का सत्याग्रह शुरु

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 02:15 PM (IST)

साम्बा(संजीब): सरोर टोल प्लाजा को लेकर आज भी विरोध प्रदर्शन जारी है। आज लगातार दूसरे दिन जम्मू-कठुआ बस यूनियन और विजयपुर- बडी ब्राह्राणा रूट मिनी बस यूनियन के आह्रान पर राजमार्ग पर चलने वाली तमाम यात्री बसें और मिनी बसें, ऑटो बंद रहे, जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं, पब्लिक राइट्स फाऊंडेशन ने आज सरोर में टोल प्लाजा के पास धरना देकर सत्याग्रह भी शुरु कर दिया है।

PunjabKesari

अमनदीप सिंह बोपाराय के नेतृत्व में एकत्र हुए इन लोगों ने टोल प्लाजा को जम्मू वासियों के खिलाफ अन्याय बताते हुए इसे फौरन बंद करने की मांग की। इस मौके पर जम्मू-कठुआ बस यूनियन के प्रधान कुलदीप सिंह और विजयपुर-बडी ब्राह्राणा रूट मिनी बस यूनियन के अध्यक्ष रघुवीर सिंह बागल सहित बड़ी संख्या में ट्रांसपोर्टरों ने भाग लिया व सरकार फैसले को गलत बताया। इन लोगों ने कहा कि यदि सरकार ने इसे बदं न किया तो इसे उखाड़ फैंका जाएगा। उन्होंने साफ कहा कि एक तो लोगों को बेवजह पैसे देने पड़ रहे हैं और दूसरा ट्रैफिक जाम में फंस कर परेशान होना पड़ रहा है।

PunjabKesari

इन लोगों का कहना था कि राज्य पहले ही गंभीर हालात से गुजर रहा है, ऐसे में सरकार ने जम्मू के लोगों को दीवाली का तोहफा दिया है। इसके अलावा शिवा सेना हिन्दोस्तान ने भी बड़ी ब्राह्र्णा के सिड़को चौक में एन.एच.ए. आई. का पुतला जलाया और टोल प्लाजा बंद करने की मांग की। शिव सेना कार्यकर्ताओं ने कहा किजम्मू के लोगों की जेब पर डाका नही डालने दिया जाएगा और इसके बंद होने तक विरोध प्रदर्शन जारी रखा जाएगा।

PunjabKesari

वहीं टोल प्लाजा शुरु किए जाने के विरोध में आज जम्मू-कठुआ रुट की बस यूनियन के आह्रान पर चक्का जाम के चलते दूसरे दिन भी यात्री बसें सड़कों पर नही उतरीं, जिससे आम लोगों को काफी परेशानियों का समाना करना पड़ा। राजमार्ग पर बसों और मिनी बसों के चलने से अन्य मार्गों की परिवहन सेवा पर भी इसका असर दिखा और बाजारों के कामकाज पर भी इसका प्रभाव पड़ा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News