जम्मू में दर्दनाक सड़क हादसा, 2 की मौत व 21 घायल(video)

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 05:01 PM (IST)

सांबा (अजय) : जम्मू कठुआ राजमार्ग पर हीरानगर के पास मेला मोड़ पर रविवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 21 लोग घायल हो गए है। जिनमें से 14 घायलों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें जीएमसी जम्मू में रेफर कर दिया। जहां पर तीन की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं तीन लोगों को कठुआ जिला अस्पताल में रेफर किया गया, जबकि चार घायलों का इलाज पीएचसी हीरानगर में किया जा रहा है।
PunjabKesari
जानकारी अनुसार रविवार को पहले नवरात्र पर जम्मू से कठुआ जा रही(Jk02Ap-6423) पैसेंजर बस में मंदिरों में माता के दर्शन करने के लिए के जगह से लोग बैठे हुए थे जो कि अलग-अलग क्षेत्रों में जा रहे थे। वहीं इसके विपरीत पठानकोट की तरफ से आ रहा एक ट्राला जब हीरानगर के मेला मोड़ के पास पहुंचा तो डिवाइडर पार करता हुआ अनियंत्रित तरीके से जम्मू से कठुआ जा रही बस साथ जा टकराया ट्राले ने बस को घसीटते हुए उसे पीछे ले गया, जबकि इस दौरान बस के पीछे चल रहे दो मोटरसाइकिल की चपेट में आ गए।
PunjabKesari
हादसा इतना भयानक था कि ट्राले की चपेट में आने से बस सड़क किनारे एक खेत के पास जा गिरी एक मोटरसाइकिल ट्राले के पहियों के नीचे फंस गया एक मोटरसाइकिल पर 3 लोग सवार थे जो की पूरी तरह ट्राली की चपेट में आ गए। हादसे की चीख-पुकार मचते ही बड़ी संख्या में लोगों ने पहुंचकर बचाव अभियान शुरू करवाया। इसके बाद पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और क्रेन व स्थानीय लोगों ने 2 मृतकों को वहां से निकला जोकि मौके पर दम तोड़ चुके थे। अन्य घायलों को लोगों व पुलिस ने बड़ी मुश्किल से बाहर निकलकर एंबुलेंस में बिठाकर तुरंत अस्पताल में रेफर कर दिया गया।
PunjabKesari
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा बहुत ही भयानक था क्योंकि ट्राले का चालक पर नियंत्रण नहीं रहा जिसके कारण वह एक सड़क पार करता हुआ दूसरी तरफ जा पहुंचा। फिलहाल घायलों का हालचाल पूछने के लिए विधायक कुलदीप राज के अलावा बड़ी संख्या में अन्य पार्टियों के नेता पहुंचे और घायलों की हालचाल पूछा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News