जैसे भारत के दुश्मन के बयान हों, रवींद्र रैना ने अमेरिका में दिए बयानों को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 05:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी की जम्मू कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रवींद्र रैना ने बृहस्पतिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अमेरिका में उनके बयान ऐसे लगते हैं जैसे भारत के दुश्मन के बयान हों। राहुल गांधी के छह दिवसीय अमेरिका दौरे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्र सरकार को लेकर उनके आलोचनात्मक बयानों पर भाजपा ने उन पर निशाना साधा है।

रैना ने सांबा जिले के विजयपुर इलाके में एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा, ‘‘जिस तरह राहुल गांधी बोलते हैं, ऐसा नहीं लगता कि वह किसी राजनीतिक दल के नेता हैं। ऐसा लगता है कि वह भारत विरोधी किसी शक्ति के नेता हैं।'' उन्होंने कहा कि देश के दुश्मन ही विदेशी जमीन पर इस तरह के बयान देते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘वह देश के साथ द्रोह और दुश्मनी कर रहे हैं।

देश इस नाटक को देख रहा है। उन्हें कीमत चुकानी पड़ेगी।'' राहुल गांधी ने अमेरिका के तीन शहरों की अपनी यात्रा में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वह जनता को डरा-धमका रही है और देश की एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। राहुल ने यह भी कहा कि भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) भारत में राजनीति के सभी साधनों को नियंत्रित कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News