पंजाब केसरी ने फिर निभाया सरोकार, बार्डर पर गोलीबारी से प्रभावित लोगों को बांटी राहत सामग्री

Saturday, Jan 11, 2020 - 02:09 PM (IST)

आर.एस.पुरा(मुकेश): भारत पाक सीमा पर स्थित अर्निया कस्बे के लोग सरकार की अपेक्षा का शिकार रहे हैं। जहां पर एक तरफ इस क्षेत्र में पाकिस्तानी की तरफ से हो रही अक्सर गोलाबारी से यह कस्बा प्रभावित रहा हैं। वहीं सरकारों की तरफ से लोगों को मूलभूत सुविधाए मुहैया करवाने के दावे जमीनी स्तर पर खोखले साबित हो रहे हैं।

हालत यह है कि आज भी अर्निया क्षेत्र के लोगों सरकारों के उदासनीता रवैये से खफा हैं, इस सबको देखते हुए पंजाब केसरी ग्रुप द्वारा समाजिक सरोकार को बढ़ाते हुए अर्निया कस्बे में आयोजित कार्यक्रम के दौरान 300 जरूरतमंद परिवारों में गर्म रज़ाईयां भेंट की। इस कार्यक्रम के दौरान राहत वितरण मामले के अध्यक्ष योगागुरू विरेन्द्र शर्मा,भाजपा नेता सर्बजीत सिंह, बंसत सैनी, यश बुड्डा,रूपेश गुप्ता,सरपंच ओमकार सिंह,निहाल सिंह, भारत भूषण आदि सहित स्थानीय लोग भी मौजूद थे।

20 सालों से चल रही मुहिम
इस अवसर पर राहत वितरण मामले के अध्यक्ष योगाचार्य विरेन्द्र शर्मा ने बताया कि पंजाब केसरी ग्रुप के मुख्यसंपादक पद्मश्री विजय चोपड़ा जी के प्ररेणास्रोत से यह मुहिम पिछले 20 सालों से मुहिम चलाई जा रही है आज का समान अहमदगड़ के मुंडे अहमदगढ़ वैलफेयर एसोसिएशन के सहयोग से भिजवाया गया था। उन्हांने बताया कि गु्रप निषपक्ष पत्रिकारिता के साथ समाजिक सरोकार को निभाते हुए इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन करता आ रहा हैं  

rajesh kumar

Advertising