पंजाब केसरी ने फिर निभाया सरोकार, बार्डर पर गोलीबारी से प्रभावित लोगों को बांटी राहत सामग्री

punjabkesari.in Saturday, Jan 11, 2020 - 02:09 PM (IST)

आर.एस.पुरा(मुकेश): भारत पाक सीमा पर स्थित अर्निया कस्बे के लोग सरकार की अपेक्षा का शिकार रहे हैं। जहां पर एक तरफ इस क्षेत्र में पाकिस्तानी की तरफ से हो रही अक्सर गोलाबारी से यह कस्बा प्रभावित रहा हैं। वहीं सरकारों की तरफ से लोगों को मूलभूत सुविधाए मुहैया करवाने के दावे जमीनी स्तर पर खोखले साबित हो रहे हैं।

PunjabKesari

हालत यह है कि आज भी अर्निया क्षेत्र के लोगों सरकारों के उदासनीता रवैये से खफा हैं, इस सबको देखते हुए पंजाब केसरी ग्रुप द्वारा समाजिक सरोकार को बढ़ाते हुए अर्निया कस्बे में आयोजित कार्यक्रम के दौरान 300 जरूरतमंद परिवारों में गर्म रज़ाईयां भेंट की। इस कार्यक्रम के दौरान राहत वितरण मामले के अध्यक्ष योगागुरू विरेन्द्र शर्मा,भाजपा नेता सर्बजीत सिंह, बंसत सैनी, यश बुड्डा,रूपेश गुप्ता,सरपंच ओमकार सिंह,निहाल सिंह, भारत भूषण आदि सहित स्थानीय लोग भी मौजूद थे।

PunjabKesari

20 सालों से चल रही मुहिम
इस अवसर पर राहत वितरण मामले के अध्यक्ष योगाचार्य विरेन्द्र शर्मा ने बताया कि पंजाब केसरी ग्रुप के मुख्यसंपादक पद्मश्री विजय चोपड़ा जी के प्ररेणास्रोत से यह मुहिम पिछले 20 सालों से मुहिम चलाई जा रही है आज का समान अहमदगड़ के मुंडे अहमदगढ़ वैलफेयर एसोसिएशन के सहयोग से भिजवाया गया था। उन्हांने बताया कि गु्रप निषपक्ष पत्रिकारिता के साथ समाजिक सरोकार को निभाते हुए इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन करता आ रहा हैं  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News