J&K में सुरक्षाबलों के वाहन की टक्कर से किशोर की मौत, विरोध प्रदर्शन शुरू

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 04:53 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के नौगाम बाइपास पर मंगलवार को पुलिस वाहन की टक्कर से किशोर की मौत के बाद व्यापक विरोध-प्रदर्शन शुरू हो गया। सुरक्षा बलों पर पथराव कर रहे प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए हवा में गोलियां दागनी पड़ी तथा आंसू गैस के गोले दागने पड़े।

PunjabKesari

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सुबह करीब नौ बजे पुलिस वाहन ने नौगाम बाइपास पर पहले सड़क पर खड़े एक वाहन को टक्कर मारी और फिर इलेक्ट्रिक ट्रांसफॉर्मर से टकरा गया। इसके बाद वाहन ने पास ही टहल रहे किशोर नजीर को टक्कर मार दी जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

PunjabKesari

पुलिस वाहन ने नातीपोरा क्रॉसिंग से बाइपास की ओर जाने के दौरान कुछ निजी वाहनों को भी टक्कर मारी। इसके बाद सैकड़ों लोग सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करने लगे। प्रदर्शनकारी पुलिस वाहन के चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने सुरक्षा बलों पर पथराव शुरू कर दिया। 

PunjabKesari

सुरक्षा बलों ने उन्हें तितर-बितर करने का प्रयास किया लेकिन जब वे नहीं माने तो उन्हें हवा में गोलियां दागनी पड़ी और पेलेट भी दागने पड़े। सूत्रों ने बताया कि इलाके में स्थिति बहुत तनावपूर्ण है। उन्होंने बताया कि स्थिति पर नियंत्रण के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को इलाके में भेजा गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News