जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस चौकस, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

Saturday, Jan 25, 2020 - 05:05 PM (IST)

सांबा(अजय ): गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जम्मू पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर रात के समय गाड़ियों की चेकिंग के लिए जोरदार अभियान चलाया। पुलिस की चेकिंग इतनी जबरदस्त थी कि वहां से निकलने वाली किसी भी गाड़ी को उन्होंने बिना जांच किए निकलने नहीं दिया, क्योंकि जम्मू-कश्मीर पुलिस सुरक्षा में कोई भी चूक नहीं रहने देना चाहती है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर जिला सांबा के घगवाल पुलिस थाना के बाहर पुलिस कर्मियों ने यह नाका लगाया जो पूरी रात की तरह सुबह भी चलता रहा। सुबह भी राजमार्ग से गुजरने वाली गाड़ियों की चेकिंग की गई।

आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस पर जिला सांबा के रानी सुचेत सिंह स्टेडियम में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जबकि इसके अलावा भी सीमावर्ती क्षेत्र में अन्य क्षेत्रों में कार्यक्रम का आयोजन किया जाने वाला है। पुलिस जहां पर नाका लगा रही है वहां से अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर भी कुछ ही दूरी पर है और ऐसे में पुलिस के लिए सुरक्षा कड़ी करना एक बड़ी जिम्मेदारी बन जाती है।



जम्मू-कश्मीर पुलिस की रात के इस अभियान में कुछ ऐसी कोई गतिविधि नहीं पाई गई और लेकिन पुलिस अपनी तरफ से सचेत रहना चाहती। पुलिस ने अपनी चेकिंग के दौरान आ पंजाबी अन्य राज्य की से आने वाली गाड़ियों की विशेष जांच की ताकि कोई संदिग्ध राज्य के प्रवेश द्वार में घुस ना सके।

rajesh kumar

Advertising