पुलिस ने सुलझाई चोरी की गुत्थी, 2 को किया गिरफ्तार

Wednesday, Jun 28, 2017 - 04:17 PM (IST)

रियासी : रियासी की पुलिस ने चोरी की गुत्थी को सुलझा कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से चोरी की गई नकदी और मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। गत 29 मई को रियासी के नई बस्ती निवासी सूरज प्रकाश पुत्र मक्खन लाल ने रियासी पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह अपनी दुकान के समीप ही वाटर कूलर से पानी लेने गया था कि पीछे से किसी ने दुकान में घुस कर गल्ले में पड़ी 29 हजार रुपए की नकदी और एक मोबाइल फोन चुरा लिया। 

 

एस.एस.पी. रियासी ताहिर सज्जाद भट्ट के निर्देश पर थाना प्रभारी जसवीर सिंह के नेतृत्व में बनाई गई पुलिस की विशेष टीम मामला दर्ज कर छानबीन में लगी हुई थी, जो इस मामले को सुलझाने में सफल भी हो गई। एस.एच.ओ. ने बताया कि पूछताछ के दौरान इन दोनों चोरों ने बताया कि वे रियासी जिले के बक्कल क्षेत्र में दिहाड़ी पर काम करते हैं और वारदात के दिन वे रियासी आए हुए थे। उन्होंने देखा कि दुकान में कोई नहीं है और वे दोनों दुकान के भीतर चले गए। इस दौरान एक ने काऊंटर पर पड़ा मोबाइल उठा लिया तो दूसरे ने गल्ले से नकदी निकाल ली और वहां से चम्पत हो गए। 

 

एस.एच.ओ. ने बताया कि दोनों को चोरी किए गए मोबाइल की लोकेशन से पकड़ा गया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान राजीव कुमार पुत्र मनोज ठाकुर और मनीष कुमार पुत्र विजय पाडर निवासी गांव कल्याणपुर गंज जिला समस्तीपुर, बिहार के रूप में हुई है। दोनों ने चोरी करने की बात स्वीकार कर ली है। पुलिस ने उनसे 25 हजार रुपए और एक नोकिया का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। 

Advertising