यूथ कांग्रेस नेता ने कहा- लोगों को अब चुभने लगा मोदी के ‘अच्छे दिन’ का नारा

punjabkesari.in Friday, Jun 01, 2018 - 11:43 AM (IST)

जम्मू : जम्मू-कश्मीर यूथ कांग्रेस के राज्य सचिव अनूप गुप्ता ने कहा कि पैट्रोल-डीजल के मूल्य बढ़ाने से महंगाई में चार गुना वृद्धि हुई है। महंगाई से गरीबों और माध्यम वर्ग के लोगों का जीना मुहाल हो गया है। लोगों को अब मोदी के ‘अच्छे दिन’ का नारा चुभने लगा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि लगातार बढ़ रहे पैट्रोल-डीजल के दामों से आम जनता त्रस्त होती जा रही है। न तो केंद्र और न ही राज्य की पी.डी.पी.-भाजपा गठबंधन सरकार पैट्रोलियम पदार्थों पर टैक्स कम कर जनता को राहत दे रही है। उन्होंने कहा कि दोनों ही सरकारें दोनों हाथों से जनता के पैसों को लूट रही हैं। जम्मू-कश्मीर सहित देश के अन्य भागों में नागरिक महंगाई से परेशान हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने बुधवार को पैट्रोलियम पदार्थों में एक पैसे की कटौती कर देश की जनता के साथ घिनौना मजाक किया है। हर रोज इनके दाम बढ़ते चले जा रहे हैं, जिससे लोगों को वाहन घर से निकालते समय सौ बार सोचने को मजबूर होना पड़ रहा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार पूरी तरह विफल साबित हो चुकी है और यही कारण है कि वीरवार को कई राज्यों के उप-चुनावों में लोगों ने भाजपा को उसकी औकात बता दी है। यूथ कांग्रेस नेता ने चेतावनी दी कि यदि जल्द ही केंद्र सरकार ने पैट्रोल-डीजल के दामों पर लगाम नहीं कसी तो कांग्रेस सड़कों पर उतर कर जोरदार प्रदर्शन करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News