साम्बा रेलवे स्टेशन पर ट्रेनें न रुकने से लोगों में रोष, आंदोलन की चेतावनी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 05:34 PM (IST)

साम्बा: साम्बा रेलवे स्टेशन पर कोई भी ट्रेन नहीं रुकने पर कड़ा रोष प्रकट करते हुए सम्बयाल बिरादरी ने एक पत्रकार वार्ता का आयोजन करके चेतवानी दी कि अगर जल्द साम्बा रेलवे स्टेशन को बहाल नहीं किया गया इसके लिए साम्बा के लोग आंदोलन करने के लिए मबजूर हो जाएंगे। पत्रकार वार्ता में सम्बयाल बिरादरी प्रधान पूर्व पार्षद राज सिंह ने कहा कि साम्बा के ज्यादातर लोग देश की सेवा करते हैं और बाहरी राज्य में नौकरी करते हैं, लेकिन उन्हें अपनी ड्यूटी पर जाने के लिए साम्बा रेलवे स्टेशन की बजाय जम्मू जाना पड़ता है।
 
राज सिंह ने कहा कि इसके अलावा साम्बा बहुत बड़ी इंडस्ट्रीयल हब बन गई है और हर रोज बाहरी राज्यों से हजारों लोगों का आना-जाना लगा रहता है, लेकिन साम्बा रेलवे स्टेशन पर कोई भी ट्रेन नहीं रुक रही। उन्होंने कहा कि उप-राज्यपाल और साम्बा जिला प्रशासन इस तरफ ध्यान दे और साम्बा रेलवे स्टेशन पर जल्द से जल्द ट्रेन रोकने की व्यवस्था की जाए नहीं तो एक बड़े आंदोलन के लिए साम्बा के लोग तैयार हो जाएंगे।

इस मौके पर सेवामुक्त जैड.ई.ओ. शिवचर्ण सिंह, सेवामुक्त कैप्टन इंदर सिंह, रणजीत सिंह, राकेश सिंह, अमरदीप सिंह, प्रह्लाद सिंह, शम्भू सिंह, कुलबीर सिंह, गुरदेव सिंह, केश्व सिंह, सुदेश सिंह, शिवदर्शन सिंह, सुदर्शन सिंह, जगदीश सिंह, कुलबीर आदि मौजूद थे।

ये भी पढ़ेंः- कश्मीर में आग का तांडव, 2 मंजिला इमारत जलकर राख, लाखों का नुकसान


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Neetu Bala

Recommended News

Related News