See More

कोरोना संकट के बीच PAK कर रहा घुसपैठ का प्रयास, जवान दे रहे मुंहतोड़ जवाब: DGP सिंह

2020-04-08T11:09:39.19

जम्मू: जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस संकट के कारण उत्पन्न चुनौतीपूर्ण स्थिति के बावजूद पाकिस्तान द्वारा सीमा पार से घुसपैठ की कोशिशें लगातार की जा रही हैं। दो दिन पहले ही नियंत्रण रेखा के पास भीषण मुठभेड़ में सेना के पांच जवान शहीद हो गए थे और इतनी ही संख्या में आतंकवादी मारे गए थे। उन्होंने हालांकि कहा कि पुलिस, सेना और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल सहित सभी सुरक्षा एजेंसियां पाकिस्तान के इरादों को नाकाम करने के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari

सिंह ने यहां वरिष्ठ अधिकारियों की एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि इस महामारी के समय में भी पाकिस्तान द्वारा लगातार सीमा पार से घुसपैठ के प्रयास किए जा रहे हैं और हमें ऐसे सभी प्रयासों को विफल करना होगा। डीजीपी ने कहा कि आतंकवाद विरोधी मोर्चे पर पुलिस और अन्य सुरक्षाकर्मियों की भूमिका सराहनीय है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संकट से निपटने के साथ ही हमारे अधिकारी और पुलिस, सीएपीएफ तथा सेना के जवान सीमा की सुरक्षा तथा आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari

सिंह ने कहा कोविड--19 अभी संवेदनशील चरण में है। हमें स्थिति को देखते हुए अधिक सावधान और तैयार रहने की जरूरत है। यह समय वायरस को फैलने से रोकने के लिए जवानों और अधिकारियों को प्रेरित करने का है। उन्होंने कहा कि दुनिया भर में और यहां भी कोरोना वायरस से संक्रमण के मामलों में दिन-प्रतिदिन वृद्धि हो रही है और ऐसे में संवेदनशील स्थानों पर पुलिस कर्मियों की भागीदारी भी बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि कर्मियों ने अब तक बहुत कुछ किया है, लेकिन बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए बहुत कुछ करना अभी बाकी है।

 

 


Author

rajesh kumar

Related News