पुंछ में पाक की कायराना हरकत, दो टैंक रोधी मिसाइलों को सेना ने किया निष्क्रिय

Wednesday, Oct 23, 2019 - 02:28 PM (IST)

जम्मू: भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में पाकिस्तानी सैनिकों की ओर से दागी गईं दो टैंक रोधी मिसाइलें बुधवार को निष्क्रिय कर दीं।

अधिकारियों ने बताया कि पुंछ के सीमावर्ती इलाके से सेना की आर्डिनेंस टीम को लोगों द्वारा सुचना दी गई थी कि यहां पर पाकिस्तान की और से मिजाईलें दागी गई थी जो की जिंदा खेतों में पड़ी हैं। सेना की आर्डिनेंस टीम ने तुरंत वहां जा कर उन्हें अपनी जान की परवाह किए बिना दूर सुरक्षित जगह ले जा कर नेस्तानाबूद किया जिस के बाद गावं के लोगों ने रहत की साँस ली।

गौरतलब है कि कल नियंत्रण रेखा के साथ सटे पुंछ के करमाड़ा गावं में सेना ने पाकिस्तान के तीन 120 एम् एम् मोर्टार शेल नेस्तानाबूद किए थे। वहीं आज पाकिस्तान की नापाक करतूत का एक और सबूत सामने आया है। पाकिस्तान अब सीमा पार से रिहाईशी इलाकों पर निहत्य लोगों पर दाग रहा है और एक बम जिसे एयर ब्रस्ट कहते हैं वह मार रहा है। लकिन पाकिस्तान की एक भी कोशिश जो है वो कामयाब नहीं हो रही है।

पाक द्वारा दागी जा रही मिजाईलें फूस होती दिख रही है और भारतीय सेना की आर्डिनेंस टीम अपना मोर्चा थामे बैठी है और पाकिस्तान की और से दागे गए मिसाइलें व बम को नेस्तानाबूद कर रही है। तस्वीरों में आप देख सकते हो किस तरह से दिवाली के पटाकों की तरह पाकिस्तान की मिसाईलें व बम नेस्तानाबूद हो रहे हैं।

 

rajesh kumar

Advertising