पुंछ में पाक की कायराना हरकत, दो टैंक रोधी मिसाइलों को सेना ने किया निष्क्रिय

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 02:28 PM (IST)

जम्मू: भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में पाकिस्तानी सैनिकों की ओर से दागी गईं दो टैंक रोधी मिसाइलें बुधवार को निष्क्रिय कर दीं।

PunjabKesari

अधिकारियों ने बताया कि पुंछ के सीमावर्ती इलाके से सेना की आर्डिनेंस टीम को लोगों द्वारा सुचना दी गई थी कि यहां पर पाकिस्तान की और से मिजाईलें दागी गई थी जो की जिंदा खेतों में पड़ी हैं। सेना की आर्डिनेंस टीम ने तुरंत वहां जा कर उन्हें अपनी जान की परवाह किए बिना दूर सुरक्षित जगह ले जा कर नेस्तानाबूद किया जिस के बाद गावं के लोगों ने रहत की साँस ली।

PunjabKesari

गौरतलब है कि कल नियंत्रण रेखा के साथ सटे पुंछ के करमाड़ा गावं में सेना ने पाकिस्तान के तीन 120 एम् एम् मोर्टार शेल नेस्तानाबूद किए थे। वहीं आज पाकिस्तान की नापाक करतूत का एक और सबूत सामने आया है। पाकिस्तान अब सीमा पार से रिहाईशी इलाकों पर निहत्य लोगों पर दाग रहा है और एक बम जिसे एयर ब्रस्ट कहते हैं वह मार रहा है। लकिन पाकिस्तान की एक भी कोशिश जो है वो कामयाब नहीं हो रही है।

PunjabKesari

पाक द्वारा दागी जा रही मिजाईलें फूस होती दिख रही है और भारतीय सेना की आर्डिनेंस टीम अपना मोर्चा थामे बैठी है और पाकिस्तान की और से दागे गए मिसाइलें व बम को नेस्तानाबूद कर रही है। तस्वीरों में आप देख सकते हो किस तरह से दिवाली के पटाकों की तरह पाकिस्तान की मिसाईलें व बम नेस्तानाबूद हो रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News