पाक ने फिर की सैन्य और रिहायशी इलाकों में गोलीबारी, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Sunday, Dec 29, 2019 - 01:23 PM (IST)

जम्मू: पाकिस्तान सेना अपनी नाकाप हरकतों से बाज नहीं आ रही है। पाक सेना ने बीती रात हीरनगर व नौशहरा सेक्टर में सैन्य चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए गालीबारी की। भारतीय सेना ने भी पाक की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया है। 



सैन्य सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि नौशहरा के सरया अग्रिम चौकियों पर पाक सेना ने गालीबारी की। आज सुबह उसने वेरीपत्तन व महादेव मेनका अग्रिम चौकियों को निशाना बनाकर गोलीबारी की। वहीं गत रात पाकिस्तान ने हीरानगर के गांव करोल कृष्णा में गोलीबारी की। रतन लाला के घर गोला गिरने से मकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना मिलने पर एसडीएम हीरानगर सुरेश कुमार शर्मा व लोक निर्माण विभाग के अतिरिक्त कार्यकारी अभियतां के.के. अत्री ने गांव का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया।



एसडीएम ने बताया कि अधिकांश गोले लोगों के खेतों में या खाली जगह पर पड़े हैं। हमारे जवान दुश्मन की गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। उन्होंने लोगों से आपातस्थिति में बंकरों का प्रयोग करने की अपील की। गौर रहे कि गत शुक्रवार को भी कलाल के ग्रिफ शिविर को पाक सेना ने निशाना बनाकर गोलीबारी की थी, जिसमें बैरक व एक मशीन क्षतिग्रस्त हुई थी।

rajesh kumar

Advertising