Jammu-Kashmir: राजौरी हमले की जांच करेगी NIA, मोबाइल नंबर जारी कर लोगों से मांगा सहयोग

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 04:23 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती राजौरी जिले में सोमवार को हुए दो आतंकवादी हमलों के एक दिन बाद, राष्ट्रीय जांच एजेंसी के अधिकारियों ने मंगलवार को घटनास्थल का दौरा किया, इस बीच, जम्मू पुलिस ने हमले में शामिल आतंकवादियों के बारे में जानकारी देने वालों को इनाम देने की घोषणा की है। राजौरी जिले के धंगरी गांव में गोलीबारी और IED विस्फोट की घटना में नाबालिग भाई-बहन समेत छह लोगों की मौत हो गई जबकि 15 अन्य घायल हो गए।

 

आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को कहा कि NIA की टीम ने इस मामले की जांच के लिए सुबह घटनास्थल का दौरा किया। इस बीच, जम्मू जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने सोशल मीडिया पर एक संदेश में कहा,‘‘ राजौरी के धंगरी में हुए भीषण आतंकवादी हमले में शामिल आतंकवादियों के बारे में विशेष जानकारी साझा करने वालों को 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा और उनकी जानकारी गुप्त रखी जाएगी।'' पुलिस ने मोबाइल फोन और टेलीफोन नंबर 9596520120, 7006699696, 01962-262515 भी आम जनता के साथ साझा किया है।

 

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने सोमवार को राजौरी का दौरा किया और हमलों में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने इन आतंकवादी घटनाओं को बर्बर करार दिया और आश्वासन दिया कि न्याय मिलेगा।  सिन्हा ने कहा, ‘‘ न्याय मिलेगा और हम आश्वासन देते हैं कि प्रशासन और पुलिस मामले की जड़ तक पहुंचेंगे और मृतकों के परिजनों के लिए न्याय सुनिश्चित करेंगे। भारत सरकार आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति के लिए प्रतिबद्ध है, जबकि पूर्व सैनिकों और वीडीसी को और मजबूत किया जाएगा और सरकार सुरक्षा इंतजामों को बढ़ाने की दिशा में काम करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News