नगरोटा हमला: गिरफ्तार तीन आरोपियों को सात दिन की पुलिस हिरासत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 11:29 AM (IST)

जम्मू: जम्मू के बाहरी इलाके नगरोटा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएएफ) के शिविर पर जैश -ए -मोहम्मद की ओर से 31 जनवरी को किए गए आतंकवादी हमले के संबंध में जांच एजेंसी ने  तीन और व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। एजेंसी ने इससे पहले जैश से जुड़े तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया था जबकि सुरक्षा बलों की जवाबी कारर्वाई के दौरान तीन आतंकवादी ढेर हो गए थे।

PunjabKesari

सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान बड़गाम निवासी सोहैल, पुलवामे के कार्लमाबाद निवासी साहिब मंज़ूर और पुलवामा के बानगुंड वनपोरा निवासी ज़हूर अहमद खान के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों को न्यायालय में पेश किया गया जहां एजेंसी ने उनके 15 दिनों की पुलिस हिरासत की मांग की। विशेष न्यायाधीश सुभाष सी गुप्ता ने एजेंसी की तरफ दाखिल अर्जी के पहलुओं की समीक्षा करते हुए आरोपी व्यक्तियों को सात दिनों की अवधि के लिए पुलिस हिरासत में भेजने के आदेश दिए।

PunjabKesari

गौरतलब है कि जम्मू के बाहरी इलाके नगरोटा में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सीआरपीएएफ के शिविर पर आतंकवादियों की गोलीबारी के बाद सुरक्षा बलों की कारर्वाई में तीन आतंकवादियों मारे गए थे। आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद और हथियार के अलावा छह ए के राइफल बरामद की गई थीं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News