ज्वैलरी इंडस्ट्री में जाना पहचान नाम मुल्ख राज अशोक कुमार ने चन्नी हिम्मत में खोला नया शोरूम, रविंद्र रैना ने किया उद्घाटन

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 07:25 PM (IST)

जम्मूः भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने एक ज्वैलरी शोरूम का उद्घाटन किया। ज्वैलरी इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम मेसर्स मुल्ख राज अशोक कुमार ने अपनी तीन पीढ़यों के साथ जम्मूवासियों की गहनों की जरूरतों को पूरा करते हुए आज यहां चन्नी हिम्मत में अपना तीसरा सबसे बड़ा शोरूम खोला है। इस अत्याधुनिक ज्वैलरी शोरूम का पारंपरिक अनुष्ठानिक उद्घाटन भारतीय जनता के दिग्गजों रविंदर रैना के अध्यक्ष जम्मू-कश्मीर भाजपा और कविंदर गुप्ता पूर्व उपमुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता द्वारा उत्सव नवरात्र के छठे दिन किया गया था। उल्लेखनीय है कि प्रतिष्ठान के भव्य उद्घाटन समारोह में रविंद्र गुप्ता मुख्य अतिथि थे जबकि कविंदर गुप्ता गेस्ट ऑफ ऑनर थे।

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं रविंदर रैना और कविंदर गुप्ता ने इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए, प्रतिष्ठान के मालिकों की जम्मू-कश्मीर में ग्राहकों की सेवा करने के लिए उनकी सर्वश्रेष्ठ क्षमता की सराहना की। रैना ने कहा कि मुल्ख परिवार ने आभूषण व्यवसाय में ऐतिहासिक सफलता हासिल की और आज इस क्षेत्र में एक जाना माना नाम है। उन्होंने इस नए उद्घाटन किए गए तीन मंजिल हॉलमार्क ज्वेलरी शोरूम की स्थापना के लिए मालिकों को बधाई दी और उनके व्यापार प्रयास में बड़ी सफलता की कामना की।

मुलख राज अशोक कुमार ज्वेलर्स के प्रबंध निदेशक अंकुर सूरी ने अपने संबोधन में कहा कि एम/एस मुलख राज अशोक कुमार जम्मू और कश्मीर केंद्र शासित प्रदेश में आभूषण प्रेमियों के लिए खरीदारी का सबसे अच्छा स्वर्ग है। उन्होंने कहा कि यह पहले से ही आभूषण क्षेत्र में ग्राहकों की जरूरतों को पूरा कर रहा है और अपने उत्पादों विशेष रूप से मंदिर के आभूषण, डायमंड पोल्की, एक्सक्लूसिव ब्राइडल कलेक्शन में सम्मानित ग्राहकों द्वारा दिखाए गए भरोसे और विश्वास के कारण कुछ ही दशकों में तेजी से बढ़ा है। एथनिक सहित सभी वियर के लिए. उन्होंने बताया कि पूरी एक मंजिल बेजोड़ कलेक्शन और ज्वैलरी कलेक्शन की व्यापक रेंज वाले डायमंड ज्वेलरी को समर्पित है।

अंकुर सूरी ने बताया कि यह जम्मू-कश्मीर का पहला सबसे बड़ा शोरूम है, जिसमें फ्लोर के हिसाब से कलेक्शन की व्यापक रेंज है। उन्होंने आईजीआई हीरों पर 40 फीसदी, गोल्ड मेकिंग चार्ज (916/22 एचयूआईडी ज्वैलरी) पर 50 फीसदी की छूट की भी घोषणा की है। ऑफर केवल 31 मार्च, 2023 तक वैध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News