सिर्फ वादों की सरकार है मोदी सरकार: राज बबर

Thursday, May 26, 2016 - 02:14 PM (IST)

जम्मू कश्मीर: मोदी सरकार जहां एक तरफ अपनी सरकार के दो साल का जशन मना रही है वहीं कांग्रेस नेता राज बबर ने जम्मू में आज सरकार की खूब खिल्ली उड़ाई।

राज बबर ने जम्मू प्रेस क्लब में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मोदी जी की सरकार लोगों को मिसलीड कर रही है। उन्होंने लोगों से जो भी वादे किए, उनमें से एक भी पूरा नहीं किया। वादा पूरे करने में यह सरकार जीरो साबित हुई। वहीं किसानों की दश पर बोलते हुए राज बबर ने कहा कि किसानों की हालत मोदी सरकार के कार्यकाल में और दयानीय बनी है।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में किसान मर रहे हैं और सरकार अच्छे दिनों की बात करती है। सिर्फ यही नहीं बल्कि उन्होंने मोदी के पाकिस्तान दौरे पर भी कटाक्ष किया। कांग्रेस नेता ने कहा,‘ एक तो मोदी पाकिस्तान प्रोटोकाल तोडक़र गए। वो वहां मिठाई खा रहे थे और यहां हम पठानकोट में गोलियां खा रहे थे ।’ उन्होंने आरोप लगाया कि जितनी घुसपैंठ मोदी सरकार के दौरान हुई है, उतनी कभी नहीं हुई। रिफ्यूजियों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने अपने वादों को अमली जामा नहीं पहनाया।

सिर्फ दो सौ करोड़ रुपए देने से उनकी समस्या हल नहीं होती है। यह तो ऊंट के मुंह में जीरा जैसी बात है। भाजपा सरकार पर तीरों की बौछार करते हुए उन्होंने कहा कि काला धन वापिस लाने की बात करने वाले सफेद धन लेकर भाग गए लोगों को भी वापिस नहीं ला पा रही है। बालीवुड अभिनेता से नेता बने बबर ने कहा कि यूपीए सरकार ने अपने कार्यकाल में जो योजनाएं बनाई थी, मोदी उन्हें ही फिर से जनता के सामने लाकर वाह वाही लूट रहे हैं।
 

Advertising