केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह का मेंढ़र दौरा, मनकोट में तहसील कॉम्प्लेक्स का किया शिलान्यास

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 05:30 PM (IST)

मेंढर(नाज़िम अली मन्हास): अपने मेंढर दौरे के दूसरे दिन केंद्रीय राज्यमंत्री स्वास्थ्य, परिवार कल्याण और इस्पात फग्गन सिंह कुलस्तय ने आज सीमावर्ती क्षेत्र मनकोट में करोड़ो रुपयों की लागत से बनने वाली तहसील कॉम्प्लेक्स का शिलान्यास किया। इस दौरान सीमावर्ती क्षेत्रों से भारी संख्या में लोगों ने भाग लिया। इसके साथ उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया जिसमें भारत सरकार की योजनाओं से लोगों को अवगत करवाया।

PunjabKesari

उन्होंने कहा जम्मू-कश्मीर के लिए केंद्र सरकार ने आठ करोड़ की राहत राशी दी है। भारत सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाई है तो उसका एक ही मकसद था कि जम्मू-कश्मीर का विकास हो। आज भारत सरकार जम्मू-कश्मीर के लिए विभिन्न कार्य कर रही है, ताकि यहां के युवाओं को और आम गरीब लोगों को लाभ मिल सके जोकि सब आपके सामने है।

PunjabKesari

इसके साथ उन्होंने सीमावर्ती क्षेत्रों के विभिन्न हिस्सों से आए हुए लोगों को सरकार की और जो योजनाएं चलाई जा रही हैं, उनके तहत आर्कषण पत्र भेंट किए। उन्होंने 10 से अधिक प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात की और उनके इलाकों में चल रही समस्याओं को सुना। मंत्री द्घारा शीध्र ही समस्याओं को सुलाझाने का आश्वासन दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News