बारामुला में आतंकियों ने दुकानदारों को मारी गोली, सर्च अभियान शुरु

Saturday, Oct 19, 2019 - 07:26 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बारामुला में शनिवार को आतंकियों ने एक दुकानदार को गोली मार दी। हालांकि गोली मारने के बाद आतंकी वहां से फरार हो गए हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस व सुरक्षाबल मौके पर पहुंचे। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरु कर दिया है। वही आनन-फानन में दुकानदार को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।



जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकियों ने शुक्रवार सुबह सेब की पेटियों में आग दी। हालांकि इस हमले में किसी भी जानमाल का नुकसान नही हुआ था। वहां मौजदू स्थानीय निवासियों ने आग पर काबू पा लिया था। सुरक्षाबल और पुलिस मौके पर पहुंचे लेकिन आतंकी वहां से भागने में कामयाब हो चुके थे।



गौरतलब है कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा और शोपियां जिले में सोमवार से अबतक हुए तीन अलग अलग आतंकवादी हमलों में राजस्थान के एक ट्रक चालक शरीफ खान, छत्तीसगढ़ के एक श्रमिक सेठी साही और पंजाब के सेब व्यापारी चरणजीत सिंह की हत्या की जा चुकी है जबकि एक अन्य सेब व्यापारी संजीब कुमार गंभीर रूप से घायल है। घाटी में हो रही एक के बाद एक घटनाओं के बाद सुरक्षाबलों ने चौकसी बढ़ा दी है।
 

rajesh kumar

Advertising