बारिश में भी साम्बा जिला कोर्ट कॉम्प्लेक्स में वकीलों का धरना प्रदर्शन जारी

punjabkesari.in Friday, Nov 08, 2019 - 01:38 PM (IST)

साम्बा(संजीव): साम्बा जिला कोर्ट कॉम्पलैक्स में वकीलों का धरना वीरवार को बारिश में भी जारी रहा। गौरतलब है कि बार एसोसिएशन के बैनर तले तमाम वकील प्रॉपर्टी रजिस्ट्रेशन का काम राजस्व विभाग को सौंपे जाने का विरोध कर रहे हैं और गत एक सप्ताह से धरने पर हैं।

सातवें दिन भी वकीलों की कामकाज छोड़ हड़ताल जारी
आज लगातार सातवें दिन वकीलों ने कामकाज ठप्प रखा और सरकार के फैसले पर विरोध जताया। वहीं वकीलों की काम छोड़ हड़ताल से आम लोग भी परेशान हो रहे हैं। साम्बा बार एशोसिएशन के अध्यक्ष सुभाष सिंहि सम्बयाल ने बताया कि अभी तक गतिरोध बरकरार है और सरकार व वकीलों के बीच किसी प्रकार की कोई बात नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि सोमवार को बार संगठन अगली रणनीति करेगा, जिसके बाद हड़ताल पर फैसला किया जिसके बाद हड़ताल पर फैसला किया जनता के हित को देखते हुए नई रजिस्ट्रेशन व्यवस्था वकीलों को मंजूर नहीं है और इसको वापस लेने तक विरोध जारी रखा जाएगा।

इस मौके पर बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष राकेश कुमार, महासचिव साहिल भारती, संयुक्त सचिव संग्राम सिंह सलाथिया, जगप्रीत कौर, कोषाध्यक्ष शर्मा, राजीव गुप्ता सतीश दत्ता, रविन्द्र शर्मा, सुदर्शन कनमोत्रा, के.डी. सिंह, राहुल सम्बयाल, मोहिन्द्र सिंह चाढ़क, विजय गुप्ता, संदीप शर्मा,अजय गुप्ता, रवि दास, जतिन्द्र शर्मा सहित कई अन्य बार सदस्य मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News