इंटरनेट सेवा बहाली पर जे.यू. के बाहर स्टूडेंट्स ने फूंका राज्य प्रशासन का पुतला

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 02:04 PM (IST)

जम्मू(उदय): अनुच्छेद-370 हटाए जाने के बाद जम्मू एवं कश्मीर में पिछले 3 महीने से बंद पड़े इंटरनेट की वजह से आम समाज को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। कालेज, यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स भी इंटरनेट न होने की वजह से पढ़ाई को लेकर परेशान है। जम्मू युवा संगठन के नेतृत्व मं बडी तदाद में स्टूडेंट्स ने इंटरनेट सेवा बहाली को लेकर जम्मू यूनिवर्सिटी के बाहर राज्य प्रशासन का पुतला फूंक कर रोष जताया।

जम्मू यूनिवर्सिटी के मुख्य द्घार के बाहर जम्मू युवा संगठन के कार्यकर्ताओं ने चेतन शर्मा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया और जम्मू एवं कश्मीर में इंटरनेट सेवा की बहाली की मांग की। प्रदर्शनकारी स्टूडेंट्स ने कहा कि पिछले 3 महीने से इंटरनेट बंद है और इसका मुख्य कारण हालात को सामान्य बनाने के लिए बताया जा रहा है, जबकि जम्मू संभाग में ऐसी कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है। राज्य प्रशासन ने आश्वासन दिया था कि हालात सामान्य होने पर इंटरनेट सेवा बहाल कर दी जाएगी। हालात लगातार सामान्य हैं तो ऐसे में सरकार को चाहिए कि इंटरनेट सेवा बहाल करे, ताकि स्टूडेंट्स के साथ व्यापार एवं इंटरनेट से रोजमर्रा कमाने वालों का लाभ मिले।

जो युवा इंटरनेट के माध्यम से रोजगार चलाते थे, उनका रोजगार ठप्प हो गया है। प्रदर्शनकारियों ने सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी करते हुए पुतला जला कर रोष जताया और कहा कि राष्ट्रभक्त जनता को हालात के नाम पर प्रताड़ित किया जा रहा है। इस अवसर पर वीरेन्द्र सिंह आदि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News