बर्फबारी व भूस्खलन के चलते जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग दूसरे दिन भी बंद, 4,000 वाहन फंसे

punjabkesari.in Friday, Nov 08, 2019 - 04:42 PM (IST)

जम्मू: भारी बर्फबारी और भूस्खलन के चलते जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग लगातार दूसरे दिन भी बंद रहा। जिसके कारण यहां 4,000 से अधिक वाहन फंस गए। अधिकारियों ने बताया कि ऊंचाई पर स्थित क्षेत्रों में बर्फबारी के चलते जम्मू क्षेत्र के पुंछ और राजौरी जिलों को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले से जोड़ने वाले मुगल रोड पर शुक्रवार को लगातार तीसरे दिन भी यातायात बंद रखा गया। 

PunjabKesari

एक अधिकारी ने कहा विभिन्न स्थानों पर बर्फ जमा होने और समरोली में भारी बारिश से हुए भूस्खलन के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग आज लगातार दूसरे दिन बंद है। परिणामस्वरूप मार्ग में 4,000 से अधिक वाहन विभिन्न स्थानों पर फंसे हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार यहां फंसे वाहनों में से ज्यादातर ट्रक हैं और ये राजमार्ग पर नगरोटा, उधमपुर, रामबन, बनिहाल, सिधरा, सांबा और कठुआ क्षेत्रों में फंसे हुए हैं।

PunjabKesari

अधिकारियों ने कहा कि सड़क पर बर्फबारी और फिसलन के कारण जम्मू या श्रीनगर की ओर से किसी भी वाहन को आने जाने की अनुमति नहीं है। वाहनों को जम्मू के बाहरी इलाके में नगरोटा ट्रैफिक चेकपोस्ट पर रोक दिया गया है। उधमपुर में भी वाहन रोके गए हैं। पीर की गली और शोपियां इलाकों में भारी बर्फबारी के कारण मुगल रोड शुक्रवार को लगातार तीसरे दिन यातायात के लिए बंद रही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News