पस्सियां गिरने के चलते जम्मू-श्रीनगर हाईवे फिर बंद, हजारों की संख्या में वाहन फंसे

Tuesday, Jan 07, 2020 - 03:02 PM (IST)

जम्मू(अंदोत्रा): जिला रामबन मुख्यालय से कुछ ही दूरी पर स्थित डिगडोल की पहाडिय़ों से जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर पस्सियां गिर जाने के चलते ट्रैफिक को फिर से बंद कर दिया गया है। ट्रैफिक कंट्रोल यूनिट जम्मू के मुताबिक सोमवार दोपहर 3 बजे तक हाईवे पर किसी तरह की दिक्कत नहीं थी और ट्रैफिक सामान्य तौर पर चल रहा था, परंतु दोपहर तीन बजे डिगडोल में पस्सियां आने के चलते हाईवे पर ट्रैफिक एक बार फिर ठप्प हो गया।

ट्रैफिक कंट्रोल यूनिट के मुताबिक सोमवार शाम तक पस्सियों को नहीं हटाया जा सका था। हाईवे पर फिसलन होने के चलते राहत अभियान में भी दिक्कत हो रही थी। हालांकि, जानकारी के मुताबिक नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया की टीम पस्सियां गिर आने के तत्काल बाद ही राहत (पस्सियां हटाने में) अभियान में जुट गई थी। गौरतलब है कि सोमवार सुबह ही जिला रामबन के चंद्रकोट व डिगडोल इलाके में बीते बुधवार को आई पस्सियों को हटाने के बाद हाईवे पर ट्रैफिक को सुचारू किया जा सका था, परंतु कुछ घंटे बाद करीब दोपहर 3 बजे एक बार फिर डिगडोल में पस्सियां गिर गईं व जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर ट्रैफिक को बंद करना पड़ा।

उल्लेखनीय है कि बीते सप्ताह से लगातार हाईवे बंद रहने के चलते हजारों की संख्या में जम्मू से श्रीनगर जाने वाले और श्रीनगर से जम्मू आने वाले वाहन हाईवे पर कई जगह फंसे हुए हैं। इनमें काफी संख्या में यात्री वाहन भी शामिल हैं।

rajesh kumar

Advertising