पस्सियां गिरने के चलते जम्मू-श्रीनगर हाईवे फिर बंद, हजारों की संख्या में वाहन फंसे

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 03:02 PM (IST)

जम्मू(अंदोत्रा): जिला रामबन मुख्यालय से कुछ ही दूरी पर स्थित डिगडोल की पहाडिय़ों से जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर पस्सियां गिर जाने के चलते ट्रैफिक को फिर से बंद कर दिया गया है। ट्रैफिक कंट्रोल यूनिट जम्मू के मुताबिक सोमवार दोपहर 3 बजे तक हाईवे पर किसी तरह की दिक्कत नहीं थी और ट्रैफिक सामान्य तौर पर चल रहा था, परंतु दोपहर तीन बजे डिगडोल में पस्सियां आने के चलते हाईवे पर ट्रैफिक एक बार फिर ठप्प हो गया।

PunjabKesari

ट्रैफिक कंट्रोल यूनिट के मुताबिक सोमवार शाम तक पस्सियों को नहीं हटाया जा सका था। हाईवे पर फिसलन होने के चलते राहत अभियान में भी दिक्कत हो रही थी। हालांकि, जानकारी के मुताबिक नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया की टीम पस्सियां गिर आने के तत्काल बाद ही राहत (पस्सियां हटाने में) अभियान में जुट गई थी। गौरतलब है कि सोमवार सुबह ही जिला रामबन के चंद्रकोट व डिगडोल इलाके में बीते बुधवार को आई पस्सियों को हटाने के बाद हाईवे पर ट्रैफिक को सुचारू किया जा सका था, परंतु कुछ घंटे बाद करीब दोपहर 3 बजे एक बार फिर डिगडोल में पस्सियां गिर गईं व जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर ट्रैफिक को बंद करना पड़ा।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि बीते सप्ताह से लगातार हाईवे बंद रहने के चलते हजारों की संख्या में जम्मू से श्रीनगर जाने वाले और श्रीनगर से जम्मू आने वाले वाहन हाईवे पर कई जगह फंसे हुए हैं। इनमें काफी संख्या में यात्री वाहन भी शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News