जम्मू मोटर्स ने नई ऑफ-रोडिंग एसयूवी जिम्नी की लॉन्च

punjabkesari.in Monday, May 08, 2023 - 09:14 PM (IST)

जम्मूः जम्मू मोटर्स प्रा लिमिटेड ने जम्मू के अखनूर रोड के तोप शेरखानिया में नई ऑफ-रोडिंग एसयूवी जिम्नी लॉन्च की। एक विशाल सभा के बीच, जिम्नी का अनावरण जम्मू-कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना की उपस्थिति में किया। गौरव दवे (एरिया मैनेजर, एमएसआईएल) संजय अग्रवाल (एमडी), कानव अग्रवाल (सीईओ) गुरताज सिंह (ग्रुप जीएम) और जम्मू मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड के हरमीत सिंह (सेल्स हेड नेक्सा) प्रतिष्ठित बैंकों के अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ। जम्मू मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड के एनबीएफसी और स्टाफ सदस्य।

प्रीमियम ऑफ-रोडिंग SUV के अनावरण के साथ, JIMNY, एक SUV लाता है जो सुजुकी डिज़ाइन, प्रौद्योगिकी और प्रदर्शन का सबसे अच्छा प्रतीक है, जो बहुत सारी सुविधाओं के साथ-साथ स्ट्रिंग और आक्रामक डिज़ाइन के साथ पैक किया गया है। यह प्रतिष्ठित ब्रांड के शुद्ध एसयूवी डीएनए को विरासत में मिला है। 1970 में वैश्विक स्तर पर जन्मी जिम्नी ने विकासवादी रास्तों पर एक लंबी यात्रा की है। उबड़-खाबड़ रास्तों पर चलने की क्षमता जिम्नी के डीएनए में अंतर्निहित है। इसकी सादगी लोगों को असाधारण और पीछे ले जाने में सहायक रही है।

पूरी तरह से नए 5-डोर जिम्नी में ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए रोमांच की भावना के साथ ऑफ-रोडिंग है। Jimny का ऑफरोडिंग मंत्र है “वहां से शुरू करो जहां तुम आखिरी बार रुके थे। ऊंचा चलें और अनियंत्रित में गहराई से नेविगेट करें। असंभव के किनारे की ओर और फिर, परे। बिना पीछे देखे रुके। जिम्नी सबसे कठिन इलाकों से निपटने के बारे में है। सीधे ए-खंभे और फ्लैट क्लैमशेल बोनट संरचना एक विस्तृत, अबाधित दृश्य सुनिश्चित करती है, और सवारों को वाहन की सापेक्ष स्थिति को बेहतर ढंग से समझने में मदद करती है। रोमांच की सीमाओं को पार करते हुए सुरक्षा एक प्राथमिकता है। NEXA के सुरक्षा कवच से लैस, Jimny's ने ग्राहकों को हर ट्रैक पर वापस ला दिया। चाहे वह शहर की सड़कों पर हो या जंगल में। सवारी का रोमांच 6 एयरबैग के साथ मन की शांति के साथ ही संभव है जो सभी प्रकारों में मानक हैं।

ऑफ-रोडिंग मशीन जिम्नी 1.5 लीटर इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और पैडल शिफ्टर्स के साथ 4 स्पीड ऑटोमैटिक के विकल्प के साथ उपलब्ध है। ऑफरोडिंग को बढ़ाने के लिए यह ऑल व्हील ड्राइव मोड में भी उपलब्ध है। यह 5-डोर बीस्ट सुविधाओं की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ आता है जैसे हेडलैम्प वाशर, स्मार्ट प्ले प्रो +, क्रूज़ कंट्रोल और बहुत कुछ। संभावित खरीदारों, संरक्षकों, सम्मानित बैंकरों और कर्मचारियों के सदस्यों की भारी भीड़ के बीच, NEXA शोरूम, जम्मू मोटर्स प्राइवेट द्वारा JIMNY का अनावरण किया गया। लोगों को JIMNY को पसंद और बुकिंग करते देखा गया और जम्मू मोटर्स - नेक्सा के शानदार आतिथ्य का अनुभव किया।

जम्मू मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड को एक बार फिर लगातार वर्षों के लिए प्रतिष्ठित रॉयल प्लेटिनम और अल्फा डीलरशिप पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है और मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के साथ उनके प्रमुख अधिकृत डीलर के रूप में उनके शोरूम के व्यापक नेटवर्क के साथ आठ साल के सफल व्यावसायिक संबंध पूरे किए हैं। और जम्मू, कठुआ, महानपुर, अखनूर, विजयपुर, नौशेरा और चौकी-चौरा में सेवा केंद्र और अपने सभी आउटलेट्स में अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ ग्राहक अनुभव और सेवा प्रदान करने के लिए हमेशा प्रतिबद्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News