J&K: जैश-ए-मौहम्मद के 2 आतंकी गिरफ्तार, 16 अगस्त के हमले में दोनों का हाथ

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2016 - 01:03 PM (IST)

जम्मूः जम्मू-कश्मीर के बारामुला में जैश-ए-मौहम्मद के दाे आतंकी गिरफ्तार किए गए हैं। इन आतंकियों के पास से एक AK-47 तथा एक पिस्तौल बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि 16 अगस्त के सेना हमले में दोनों का हाथ था। CRPF और RR ने ज्वाइंट ऑपरेशन में इन दाेनाें काे पकड़ा है और अब मिलिट्री इंटेलिजेंस इनसे पूछताछ कर रही है।

स्कूल बंद करने का निर्देश
इसके साथ ही पाकिस्तान की तरफ से लगातार हाे रही गाेलाबारी के चलते जम्मू कश्मीर में सारे स्कूल बंद करने का फैसला किया है। जम्मू के DC सिमरदीप सिंह ने कहा, स्थानीय एसडीएम को सीमावर्ती गांवों में सुरक्षा की दृष्टि से स्कूल बंद कराने के निर्देश दिए गए।

लगातार फायरिंग कर रहा पाक
भारत की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से लगातार सीमा पार से फायरिंग हो रही है। शुक्रवार देर शाम भी पाकिस्तान की ओर से आरएस पुरा सैक्टर में छोटे हथियारों से फिर फायरिंग की गई। रजौरी में भी फायरिंग हुई है। दिन में भी पाकिस्तान की तरफ से हीरानगर, सांबा और अखनूर में फायरिंग की गई, जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। पाकिस्तान काे भारी नुकसान पाकिस्तान की सीमा में भारत की जवाबी कार्रवाई से भारी नुकसान हुआ है। बीएसएफ के अनुसार जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी और 7 पाकिस्तानी रेंजर्स मारे गए। जबकि 5 पाकिस्तानी रेंजर्स घायल हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News