जम्मू बंद के आह्वान को लेकर राजनीतिक दलों व सामाजिक संगठनों का मिला समर्थन: हर्ष

2019-12-06T13:52:53.377

जम्मू(मगोत्रा): 7 दिसम्बर को जम्मू बंद के आह्रान को विभिन्न् राजनीतिक दलों व सामाजिक संगठनों का भारी समर्थन मिल रहा है। पार्टी मुख्यालय जम्मू में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पैंथर्स पार्टी के चेयरमैन एवं पूर्व मंत्री हर्ष देव सिंह ने इस बात की जानकारी दी।

PunjabKesari

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि मोबाइल इंटरनेट बंद करने सहित विभिन्न मुद्दों के लेकर पैंथर्स पार्टी ने सभी दलों के नेताओं, छात्र संगठनों, सामाजिक एवं व्यापारिक संगठनों के अलावा सिविल सोसायटी के लोगों से अपील की है कि वे सरकार के तानाशाह मूव के विरोध में बंद में पूर्ण सहयोग दें। उन्होंने कहा कि हमें एकजुट होकर सरकार के तानाशाही रवैये के खिलाफ अवाज बुलंद करनी चाहिए, ताकि लोगों की मांगों को सामाधान हो सके।

जम्मू बंद को लेकर समर्थन में आए संगठन
पत्रकारों से बातचीत के दौरान हर्ष ने कहा कि लोक विरोध नीतियों, फैसलों, जैसे टोल प्लाजा की स्थापना कर जम्मू संभाग के लोगों की स्थापना कर जम्मू संभाग के लोगों को बिना मतलब के परेशान किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की लीडरशिप जो बड़े-बड़े दावे करती थी, अब बताए कि उन्हें जम्मू के लोगों की समस्याएं नजर क्यों नहीं आ रही हैं? उन्होंने बताया कि देर शाम को बहुत से संगठनों के समर्थन पत्र मिले हैं तथा उम्मीद है कि और भी संगठन खुलकर जम्मू बंद के समर्थन में आगे आएंगे।


Author

rajesh kumar

Related News