J&K क्रिकेट एसो. ने चुनाव प्रणाली पर खड़े किए सवाल, BCCI से की स्थगित करने की मांग

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 02:08 PM (IST)

सांबा: जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसो. (जे.के.सी.ए.) द्धारा जिला साम्बा इकाई के गठन के लिए करवाए जा रहे चुनाव पर सवाल खड़े करते हुए साम्बा के क्रिकेटरों ने बीसीसीआई से स्थगित करने की मांग की। उन्होंने कहा कि चुनाव में सभी क्लबों को वोट करने का अधिकार दिया जाए। अपनी मांग को लेकर साम्बा जिला के विभिन्न ब्लॉकों के क्रिकेटर व क्लब के कैप्टनों ने डिप्टी कमिश्नर साम्बा से भेंट करके इस मामले को हल करने की मांग की।  

PunjabKesari

वोट देने का अधिकार सिर्फ चार क्लबों के पास 
साम्बा गेस्ट हाऊस में आयोजित पत्रकार वार्ता में अपनी बात रखते हुए राकेश संब्याल ने कहा कि जे.के.सी.ए ने जिला साबा में चुनाव करवाने की घोषणा तो कर दी, परंतु इसमें वोट देने का अधिकार ज़िले भर में सिर्फ 4 क्लबों को ही दिया गया जो कि साम्बा के युवाओं के साथ पूरी तरह से नांसाफी है। इस वार्ता में साम्बा इलैवन के कप्तान राकेश समबयाल, रणजी खिलाड़ी राहिल संब्याल सरपंच लबलू संब्याल आदि मौजूद थे।            

राकेश संब्याल ने कहा कि 18 टीमे वोट डालने योगय है, लेकिन सिर्फ चार क्लब को ही वोट का अधिकार दिया जा रहा है। राकेश संब्याल ने कहा कि जम्मू -कश्मीर क्रिकेट एसो. (जे.के.सी.ए.) और बीसीसीआई  से मांग करते हैं कि इन चुनावों को इस समय के लिए स्थगित किया जाए और 2 साल तक एसो. के अधीन क्रिकेट खेलने वाले क्लब को वोट डालने  के अधिकार देकर नई चुनाव नोटिफिकेशन जारी की जाए, जबकि साबा जिला के इस वर्ष के बचे हुए मैच भी करवाएं जाएं। इस मौके पर अतुल शर्मा, अंकू जम्वाल , दिगविजय सिंह, विकास, गौरण सरपंच प्रवीण चौधरी आदि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News