जम्मू-कश्मीर बैंक ने उधमपुर में शुरू कीं 2 कैश रिसाइकलर मशीनें

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 09:29 PM (IST)

श्रीनगरः लोगों को उनके निकटतम संभावित गंतव्य पर सुविधाजनक बैंकिंग सेवाओं का विस्तार करते हुए जेएंडके बैंक ने आज जम्मू के उधमपुर जिले में कामा हाउसिंग कॉलोनी और गोले मार्केट में कैश रिसाइकलर मशीन (सीआरएम) शुरू की। उपायुक्त (उधमपुर) कृतिका ज्योत्सना ने बैंक के अंचल प्रमुख (उधमपुर) राजेश गुप्ता, शाखा प्रबंधक उधमपुर पुरुषोत्तम कुमार, शाखा प्रबंधक कामा कॉलोनी अनिल पाबा की उपस्थिति में मूल्यवान ग्राहकों, वरिष्ठ नागरिकों और प्रमुख स्थानीय लोगों की उपस्थिति में दोनों सीआरएम का उद्घाटन किया।

लोगों के वित्तीय सशक्तिकरण में जम्मू-कश्मीर बैंक के योगदान की सराहना करते हुए उपायुक्त ने कहा कि कैश रिसाइकलर मशीनों की स्थापना निश्चित रूप से लोगों को बुनियादी बैंकिंग सेवाओं का लाभ उठाने में मदद करेगी जैसे पैसा जमा करना और बैंकिंग घंटों के बाद भी नकदी प्राप्त करना। उन्होंने लोगों से अपनी सुविधा के अनुसार इस सुविधा का लाभ उठाने का आग्रह किया।

लोगों को उनके दरवाजे पर ही विश्व स्तरीय बैंकिंग सुविधाएं प्रदान करने की बैंक की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए  जोनल हेड ने कहा, “चूंकि कैश रिसाइकलर मशीन नकदी जमा करने और वितरण दोनों की अनुमति देती है, इसलिए सीआरएम की स्थापना निकटवर्ती स्थानों पर लोगों की भीड़ को कम करने में काफी मदद करेगी।” दोनों क्षेत्रों के लोगों ने लोगों को मूलभूत बैंकिंग सेवाएं सुगमता से उपलब्ध कराने के लिए बैंक प्रबंधन का धन्यवाद किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News