कश्मीर घाटी के अस्पतालों में अभी तक बहाल नहीं हुआ इंटरनेट

punjabkesari.in Wednesday, Jan 01, 2020 - 07:16 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर सरकार द्वारा एक दिन पहले इंटरनेट सेवा बहाल किए जाने के वादे के बावजूद बुधवार को घाटी के अस्पतालों में अब तक ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा बहाल नहीं हुई है। सरकार के आधिकारिक प्रवक्ता रोहित कंसल ने मंगलवार को कहा था कि अस्पतालों में ब्रॉडबैंड सेवा और पोस्टपेड मोबाइल फोन पर एसएमएस सेवा आधी रात से बहाल कर दी जाएगी। एसएमएस सेवा कुछ हद तक बहाल कर दी गई है लेकिन इंटरनेट अभी तक बहाल नहीं हुआ है। 

PunjabKesari

घाटी के अग्रणी सरकारी एसएमएचएस अस्पताल में तकरीबन पांच महीने से इंटरनेट सुविधा नहीं है। एसएमएचएस अस्पताल प्रशासन के एक अधिकारी ने कहा कि चिकित्सा संस्थान में इंटरनेट सेवा बुधवार को बहाल नहीं हुई। उन्होंने कहा इंटरनेट काम नहीं कर रहा। सेवाएं अब तक बहाल नहीं हुई हैं। घाटी में इकलौते बाल अस्पताल जी बी पंत अस्पताल में सेवाएं अब तक बहाल नहीं हो पाई है। 

PunjabKesari

अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक कंवलजीत सिंह ने कहा अभी तक इंटरनेट काम नहीं कर रहा है। हो सकता है बाद में बहाल हो लेकिन फिलहाल यह सेवा शुरू नहीं हुई है। रैनवारी में जवाहरलाल नेहरु अस्पताल के एक अधिकारी ने भी कहा कि अस्पताल में इंटरनेट सेवा बहाल नहीं हुई है। शहर के डलगेट इलाके में चेस्ट डिजीज अस्पताल का भी यही हाल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News